छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रतीक है राजिम : CM भूपेश बघेल, सुविधा विकसित करने नहीं आने दी जाएगी धन की कमी | Rajim is the symbol of Chhattisgarh's culture: CM Bhupesh Baghel Lack of funds will not be allowed to develop the facility

छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रतीक है राजिम : CM भूपेश बघेल, सुविधा विकसित करने नहीं आने दी जाएगी धन की कमी

छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रतीक है राजिम : CM भूपेश बघेल, सुविधा विकसित करने नहीं आने दी जाएगी धन की कमी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 7, 2021/11:19 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीते एक सप्ताह से लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। आज मुख्यमंत्री तीन जिलों के दौरे पर है। वहीं सीएम बघेल राजिम भी पहुंचे हैं।  CM भूपेश बघेल राजिम भक्तिन माता जयंती समारोह में शामिल होने यहां पहुंचे थे, इस दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि राजिम सिर्फ एक शहर नहीं, छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रतीक भी है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने अमेरिका में सत्ता के शांतिपूर्ण हस्तांतरण का किया आह्वान, पुलिस एवं ट्रंप समर्थकों

वहीं उन्होंने नए मेला-स्थल के लिए 54 एकड़ जमीन चिन्हित किए जाने की जानकारी भी साझा की है। सीएम ने कहा कि यहां सुविधा विकसित करने  धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। फिंगेश्वर का नया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजिम महतारी के नाम पर किया जाएगा। वहीं सीएम भूपेश ने राजिम माता शोध संस्थान के लिए 05 एकड़ जमीन देने की घोषणा की है। वहीं राजिम में निर्माणाधीन धर्मशाला के लिए  50 लाख रु की राशि देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, पहले गला दबाया फिर

CM भूपेश बघेल ने जानकारी देते हुए कहा कि इस बार राजिम माघी पुन्नी मेला में शासकीय आयोजन पर  रोक  रहेगी।  कोरोना के मद्देनजर ये फैसला  लिया गया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा मेला पर रोक नहीं है, लेकिन शासकीय आयोजन पर रोक होगी ।  

 
Flowers