राजिम कुंभ की तैयारियों में जुटा प्रशासन, ब्रजमोहन अग्रवाल ने संभाली कमान | Rajim Kumbh preparations started by administration, Brijmohan Agarwal takes over

राजिम कुंभ की तैयारियों में जुटा प्रशासन, ब्रजमोहन अग्रवाल ने संभाली कमान

राजिम कुंभ की तैयारियों में जुटा प्रशासन, ब्रजमोहन अग्रवाल ने संभाली कमान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 11, 2018/8:34 am IST

राजिम कुम्भ प्रभारी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बुधवार देर शाम राजिम पहुंचे और सीधे त्रिवेणी संगम पर चल रहे निर्माण कार्यों का पैदल चलकर निरीक्षण किया। इसके बाद भगवान राजीवलोचन के दर्शन कर मन्दिर परिसर में ही सुबह से प्रदर्शन कर रहे त्रिवेणी बचाओ आन्दोलन समिति के लोगों के बीच बैठकर चर्चा करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि इस बार जनभावनाओं के अनुरूप संगम की रेत पर नई मुरुम नहीं डाली जाएगी, बल्कि संगम में मौजूद पुरानी मुरुम सड़क की संख्या को कम करते हुए शेष सड़कों के ही मुरुम का रिपेयरिंग में उपयोग किया जाएगा।

रमन कैबिनेट की बैठक:चौथे अनुपूरक बजट और भू-राजस्व विधेयक पर होगी चर्चा

मंत्री अग्रवाल इसके बाद सीधे पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस पहुंचे और गरियाबंद, धमतरी व रायपुर जिले के तमाम विभागों के अधिकारियों की समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए समय-सीमा को ध्यान में रखकर गुणवत्तायुक्त कार्य करने के निर्देश दिए। मंत्री अग्रवाल ने बताया कि इस बार का कुम्भ अन्य वर्षों की तुलना में अधिक भव्य होगा और 7 फरवरी को शुरू होने वाले संत समागम में शंकराचार्य स्वरूपानन्द सरस्वती ने आने की स्वीकृति दे दी है।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers