राज्यसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रहे फूलसिंह बरैया का बड़ा बयान, बोले 'उपचुनाव में भांडेर विधानसभा से लडूंगा चुनाव | Rajya Sabha candidate Phool Singh Baraiya's big statement said, 'I will contest from Bhandar assembly in the by-election

राज्यसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रहे फूलसिंह बरैया का बड़ा बयान, बोले ‘उपचुनाव में भांडेर विधानसभा से लडूंगा चुनाव

राज्यसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रहे फूलसिंह बरैया का बड़ा बयान, बोले 'उपचुनाव में भांडेर विधानसभा से लडूंगा चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 26, 2020/9:17 am IST

भोपाल। कांग्रेस की ओर से राज्यसभा प्रत्याशी रहे फूलसिंह बरैया का बड़ा बयान सामने आया है, फूलसिंह बरैया ने कहा ​है कि वे भांडेर विधानसभा सीट से उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रहेंगे। उन्होने कहा कि अब चुनाव लड़ना जरूरी है, चुनाव नहीं लड़ूंगा तो क्षेत्र के लोगों में निराशा होगी।

ये भी पढ़ें: बागी उम्मीदार के भाजपा ज्वाइन करने से बड़ी नाराजगी, पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत हुए नाराज

इसके साथ ही उन्होने कहा कि राज्यसभा चुनाव में अगर कांग्रेस ऐसा संदेश देती कि फूलसिंह बरैया को राज्यसभा भेज रहे हैं तो तो कांग्रेस पार्टी में बहुत बड़ा तूफान खड़ा हो जाता। कांग्रेस पार्टी का नजरिया है उनके नजरिए में मैं अपना नजरिया भी शेयर कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा बदलाव, सेवा दल के अध्यक्ष और कोषा…

उन्होने कहा कि दिग्विजय सिंह बड़े नेता हैं, राज्यसभा में मुझसे बेहतर उम्मीदवार हैं। यहां क्षेत्र की जनता को उम्मीद काफी बन गई थी कि मै राज्यसभा जाउंगा, लेकिन राज्यसभा नहीं जाने पर उस क्षेत्र में लोगों में निराशा हुई है, अब कांग्रेस पार्टी ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए कहा है, भांडेर से मैं चुनाव लडूंगा।

ये भी पढ़ें: 4 हजार 269 आरक्षक भर्ती को लेकर मंत्री नरोत्तम बोले- भर्ती पर बनी स…

बता दें कि फूल सिंह बरैया राज्यसभा में कांग्रेस के उम्मीदवार थे, लेकिन उन्हे हार का सामना करना पड़ा है, मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए हुए चुनाव में दो पर बीजेपी और एक पर कांग्रेस की जीत हुई है, दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश से राज्यसभा के लिए चुने गए हैं।

 
Flowers