राज्यसभा प्रत्याशी बोले मै हूं अंतिम पंक्ति का व्यक्ति, 'मेरे पिता बकरियां चराते थे..मैने भी बकरियां चराई, | Rajya Sabha candidate said, I am the person in the last row, 'My father used to graze goats ... I also grazed goats,

राज्यसभा प्रत्याशी बोले मै हूं अंतिम पंक्ति का व्यक्ति, ‘मेरे पिता बकरियां चराते थे..मैने भी बकरियां चराई,

राज्यसभा प्रत्याशी बोले मै हूं अंतिम पंक्ति का व्यक्ति, 'मेरे पिता बकरियां चराते थे..मैने भी बकरियां चराई,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 19, 2020/10:03 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी के राज्यसभा प्रत्याशी डॉक्टर समीर सिंह सोलंकी ने कहा है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की इच्छा थी के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति का भला हो। सोलंकी ने कहा कि मै अंतिम पंक्ति का व्यक्ति हूं क्योंकि मेरे पिताजी बकरियां चराते थे, मैंने भी बकरियां चराई है। इसीलिए सांसद बनने के बाद गरीब तबके की आवाज उठाऊंगा। डॉक्टर सोलंकी ने राज्यसभा सांसद बनने के बाद किसानों के लिए काम करने की भी इच्छा जताई है।

ये भी पढ़ें: स्कूली छात्रों की ऑनलाइन क्लास के लिए गाइडलाइन जारी, जनरल प्रमोशन देने और 12वीं तक ऑनलाइन क्लास प…

बता दें कि मध्यप्रदेश में आज राज्यसभा की 3 सीटों के लिए मतदान संपन्न हुआ है शाम तक इस चुनाव का रिजल्ट भी आ जाएगा। डॉक्टर सुमेर सिंह सोलंकी को भाजपा ने अपनी तरफ से उम्मीदवार बनाया है। वहीें कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भाजपा से उम्मीदवार हैं। भाजपा ने दोनों सीट पर जीत का दावा किया है। वहीं कांग्रेस से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया उम्मीदवार है। जिसमें दिग्विजय सिंह की जीत तय मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, CM शिवराज ने किया मतदान, अब तक 1…

राज्य सभा की सीटों में प्रत्याशियों को लेकर दोनों राजनीतिक दलों ने एक दूसरे पर निशाना साधा था, बीजेपी ने फूल सिंह बरैया को प्राथमिकता न दिए जाने को ​लेकर कांग्रेस को आड़े हांथों लिया है, बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस ​दलित को छोड़कर राजा महराजाओं को राज्यसभा के लिए प्राथमिकता दे रही है जबकि दलित प्रत्याशी को पहली प्राथमिकता कांग्रेस को देनी चाहिए थी। वहीं कांग्रेस ने भाजपा पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर हमला किया था।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश की 2 सीटों पर बीजेपी को बहुमत से ज्यादा वोट मिलेंगे, सां…

 
Flowers