खुजनेर में देश विरोधी नारे, राकेश सिंह ने कहा- कांग्रेस की सरकार बनते ही उड़ रही कानून व्यवस्था की धज्जियां | Rakesh Singh said law system is blowing up as soon as Congress govt formed in mp

खुजनेर में देश विरोधी नारे, राकेश सिंह ने कहा- कांग्रेस की सरकार बनते ही उड़ रही कानून व्यवस्था की धज्जियां

खुजनेर में देश विरोधी नारे, राकेश सिंह ने कहा- कांग्रेस की सरकार बनते ही उड़ रही कानून व्यवस्था की धज्जियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 27, 2019/7:35 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खुजनेर में देश विरोधी नारे लगने के मामले पर बीजेपी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। प्रदेश अराजकता की ओर बढ़ रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि अब देश विरोधी ताकतें सिर उठा रही हैं। भाजपा के शासन में सिमी के जो आतंकी जेल से नहीं छूट पा रहे थे, वे अब जमानत पर बाहर आने लगे हैं। बता दें कि खुजनेर में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित समारोह में स्कूली बच्चे गदर फिल्म के एक गाने पर डांस कर रहे थे, डांस के दौरान कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे लगा दिए। इसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें :  मेघालय कोयला खदान से निकला दूसरा शव,13 लोग अभी भी खदान में,रेस्क्यू जारी 

कुछ उपद्रवियों ने कार्यक्रम में कुर्सियों की तोड़फोड़ कर दी। इसी बीच एक विशेष संप्रदाय के लोग हथियार लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और डांस कर रहे बच्चों पर हमला कर दिया। कई बच्चों को चोट आई हैं। पुलिस ने सर्तकता दिखाते हुए सबसे पहले बच्चों को घेरा बनाकर बचाया था। इसके बाद कस्बे में धारा 144 लागू कर दी गई थी।

 
Flowers