मोदी सरकार के बजट को जुमलेबाजी कहने पर राकेश सिंह का पलटवार, कहा-कांग्रेस हताशा की शिकार | Rakesh Singh's counter-attack on Modi government's budget

मोदी सरकार के बजट को जुमलेबाजी कहने पर राकेश सिंह का पलटवार, कहा-कांग्रेस हताशा की शिकार

मोदी सरकार के बजट को जुमलेबाजी कहने पर राकेश सिंह का पलटवार, कहा-कांग्रेस हताशा की शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 2, 2019/10:04 am IST

भोपाल। मोदी सरकार के अंतरिम बजट को जुमलेबाजी कहने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। राकेश सिंह ने लोकसभा में पेश बजट को जुमलेबाजी कहे जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कांग्रेस को हताश करार दिया।

पढ़ें- आतंकी संगठन सिमी पर पांच साल बढ़ाया गया प्रतिबंध

राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस इस ऐतिहासिक बजट में भी कमियां ढूंढकर उनका सियासी फायदा उठाने की फिराक में थी। लेकिन उसे ये मौका नहीं मिला। इधर पुजारियों का मानदेय बढ़ाने और सॉफ्ट हिंदुत्व के एजेंडे पर आगे बढ़ने पर राकेश सिंह ने कांग्रेस पर चुटकी ली और इसे चुनावी हथकंडा बताया।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>आज पेश आम बजट पूरी तरह से चुनावी बजट होकर जुमला व छलावा साबित होगा।<br>मोदी सरकार के इस आख़री बजट से भी अच्छे दिन की उम्मीद ख़त्म हो गयी।<br>कार्यकाल के अंतिम समय में किसान,गरीब , मज़दूर,गौमाता की याद आयी।<br>किसानो के लिये घोषित राशि ऊँट के मुँह में ज़ीरा के समान है।<a href=”https://twitter.com/hashtag/Budget2019?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Budget2019</a></p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1091247914033311744?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 1, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

आपको बतादें मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोदी सरकार के बजट को छलावा और जुमला करार दिया था। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा था कि मोदी सरकार के इस आख़री बजट से भी अच्छे दिन की उम्मीद ख़त्म हो गयी। कार्यकाल के अंतिम समय में किसान,गरीब , मज़दूर,गौमाता की याद आयी।
किसानो के लिये घोषित राशि ऊंट के मुंह में ज़ीरा के समान है।

 
Flowers