राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी, 1 महीने से फोन पर धमका रहा शख्स, केस दर्ज | Rakesh Tikait Threatened To Kill, Person Threatened On Phone For 1 Month, Case Registered

राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी, 1 महीने से फोन पर धमका रहा शख्स, केस दर्ज

राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी, 1 महीने से फोन पर धमका रहा शख्स, केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : April 14, 2021/7:56 am IST

नई दिल्ली। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक युवक ने फोन पर धमकी दी है। वह व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर अभद्रता कर रहा है। इस बारे में भाकियू के एक सदस्य की ओर से कौशांबी थाने में शिकायत दी गई है। 

पढ़ें- चुनाव आयोग ममता बनर्जी के साथ पक्षपात कर रहा, शिवसे.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लोनी निवासी विपिन कुमार भारतीय किसान यूनियन के सदस्य हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि करीब एक माह से भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक मोबाइल नंबर से कॉल आ रही है। ॉ

पढ़ें- इतिहास में आज: बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती, 14 अप्रैल के नाम दर्ज हैं कई और घटनाएं

कॉल करने वाला गाली-गलौज कर रहा है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही व्हाट्सएप पर भी मेसेज भेजकर अभद्रता कर रहा है। काफी समय से भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने समझाया और नजरअंदाज भी किया, लेकिन वह लगातार कॉल कर अभद्रता और धमकी दे रहा है। 

पढ़ें- बोर्ड परीक्षाओं को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान, थोड़ी…

घटना के बारे में उन्हें जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने मोबाइल नंबर और मेसेज के फोटो खींचकर कौशांबी थाने में तहरीर दी। पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी की मोबाइल की लोकेशन आगरा मंडल के फिरोजाबाद की है।

पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक डॉ सुभाष पांडेय क…

 पुलिस की टीम नंबर की डिटेल निकलवा रहा है। एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आईटी एक्ट और धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं। जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा।