मेरे प्यारे पीएम फ़िल्म का पोस्टर रिलीज, कान्हू के सपने पर आधारित है कहानी | Rakeysh Mehra releases poster of Mere Pyare Prime Minister

मेरे प्यारे पीएम फ़िल्म का पोस्टर रिलीज, कान्हू के सपने पर आधारित है कहानी

मेरे प्यारे पीएम फ़िल्म का पोस्टर रिलीज, कान्हू के सपने पर आधारित है कहानी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:22 pm IST

मुंबई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” का एक नया पोस्टर साझा किया है।
इस नए पोस्टर में कान्हू नज़र आ रहा है जिसका सपना अपनी मां सरगम के लिए शौचालय का निर्माण करना है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/MerePyarePMPoster?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#MerePyarePMPoster</a> is Looking so Promising  <br>Can&#39;t wait for the Trailer ! <a href=”https://t.co/5TYyFZmGR1″>pic.twitter.com/5TYyFZmGR1</a></p>&mdash; Bhaumil Patel  (@ImBhaumil) <a href=”https://twitter.com/ImBhaumil/status/1093801009573441536?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 8, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पोस्टर साझा करते हुए राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ट्वीट करते हुए लिखा,”गांधी नगर के कान्हू को अपने विशेष सपने को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री की सहायता की आवश्यकता है! अधिक जानकारी जानने के लिए 10 फरवरी का इंतज़ार कीजिये #MerePyarePMPoster”

बता दें कि देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को इस फिल्म में एक झुग्गी लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे।फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है।डॉ. जयंतीलाल गडा और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।