राजधानी के सभी राम मंदिरों में बढ़ाई गई सुरक्षा, पूरे शहर में 500 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी रहेंगे तैनात | Ram Mandir: Increased security in all the Ram temples of the capital

राजधानी के सभी राम मंदिरों में बढ़ाई गई सुरक्षा, पूरे शहर में 500 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी रहेंगे तैनात

राजधानी के सभी राम मंदिरों में बढ़ाई गई सुरक्षा, पूरे शहर में 500 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी रहेंगे तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 4, 2020/4:17 pm IST

रायपुर: 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर तैयारियां लगातार जारी हैं। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे, जिसके चलते पूरे अयोध्या को किले में तब्दील कर दिया गया है। वहीं, राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर पूरे देश में जश्न का महौल बना हुआ है। हालात को देखते हुए राजधानी रायपुर में सभी राम मंदिरों में सुरक्षा व्यवस्था की कर दी गई है।

Read More: महेंद्र कर्मा की जयंती की जयंति पर सीएम भूपेश बघेल ने किया नमन, बताया उन्हें क्यों कहा जाता था ‘बस्तर टाइगर’

मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के मद्देनजर रायपुर एएसपी ने शहर के सभी सीएसपी की मंगलवार को मैराथन बैठक ली है। बैठक के दौरान शहर के राममंदिरों में भजन मंडलियों द्वारा भजन करने की मांग आवेदन पर विचार किया गया। सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कुछ स्थानों पर राम भजन की अनुमति दी जा सकती है।

Read More: दंतेवाड़ा के गुमरगुंडा के बाबा आनंदजी महाराज को मिला राम मंदिर ‘भूमिपूजन’ में शामिल होने का न्योता, कोरोना संकट के चलते नहीं होंगे शामिल

बताया जा रहा हे कि पूरे शहर में 500 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को तैनात किया जाएगा। शहर के सभी सीएपी को अतिरिक्त पेट्रोलिंग की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान मंदिरों में अनावश्यक भीड़ न लगाने की अपील की है।

Read More: केंद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी