अस्पताल में राम-रहीम को नहीं मिलेगी 'हनी', कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव.. अटेंडेंट बनने पहुंची थी हॉस्पिटल | Ram-Rahim will not get 'Honey' in the hospital, Corona report came negative

अस्पताल में राम-रहीम को नहीं मिलेगी ‘हनी’, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव.. अटेंडेंट बनने पहुंची थी हॉस्पिटल

अस्पताल में राम-रहीम को नहीं मिलेगी 'हनी', कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव.. अटेंडेंट बनने पहुंची थी हॉस्पिटल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 8, 2021/3:40 am IST

चंडीगढ़। रेप के मामले में दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन राम रहीम की राजदार और सबसे करीबी हनीप्रीत अब अस्पताल में उसकी देखभाल नहीं कर पाएगी। जानकारी के मुताबिक राम रहीम को जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है, जहां अटेंडेंट की सुविधा नहीं मिलती है।

पढ़ें- वैक्सीन सबके लिए मुफ्त है तो निजी अस्पताल क्यों लेंगे पैसा? मुफ्त टीके के ऐला…

इससे पहले हनीप्रीत ने अस्पताल में खुद को राम रहीम के अटेंडेंट के तौर पर रजिस्टर कराया था। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। राम रहीम को रविवार को यहां भर्ती कराया गया था, इससे पहले तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रोहतक की सुनारिया जेल से पीजीआईएमएस में भी भर्ती कराया गया था। रेप के मामले में दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। राम रहीम को रविवार को यहां भर्ती कराया गया था, इससे पहले तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रोहतक की सुनारिया जेल से पीजीआईएमएस में भी भर्ती कराया गया था।

पढ़ें- सेनेटाइजर प्लांट में भीषण आग, 18 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, दो-द…

राम रहीम की राजदार और सबसे करीबी हनीप्रीत अब अस्पताल में उसकी देखभाल नहीं कर पाएगी क्योंकि डेरा चीफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जानकारी के मुताबिक राम रहीम को जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है, जहां अटेंडेंट की सुविधा नहीं मिलती है. इससे पहले हनीप्रीत ने अस्पताल में खुद को राम रहीम के अटेंडेंट के तौर पर रजिस्टर कराया था।

पढ़ें- टकराव, मनमुटाव या महज अफवाह…लगातार बैठकों के बाद UP में बदलाव की …

हनीप्रीत ने अस्पताल में राम रहीम से मिलने की इजाजत भी ली थी और वह राम रहीम की खिदमत के लिए अस्पताल में मौजूद रहना चाहती है।हनीप्रीत ने अस्पताल में अपना एक अटेंडेंट कार्ड भी बनवाया था। राम रहीम हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। जेल में गुरुवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में उसके कुछ टेस्ट किए गए थे। इसके बाद राम रहीम को आगे के टेस्ट के लिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया।

पढ़ें- अय्याशी का अड्डा बन गया था पॉश एरिया में बना फ्लैट, मकान मालकिन चला…

सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने बताया कि राम रहीम की तबीयत से जुड़े सभी टेस्ट पीजीआईएमएस में नहीं किए जा सकते थे। इस संबंध में एक और शीर्ष सरकारी अस्पताल से संपर्क किया गया और उन्होंने कहा कि कोविड-19 हालात के चलते फिलहाल वहां टेस्ट नहीं किए जा रहे हैं।

 

 
Flowers