डॉक्टर ने HC में की याचिका, कहा- जेल में राम रहीम की जान को खतरा | Ram Rahim's doctor filed a petition in the High Court

डॉक्टर ने HC में की याचिका, कहा- जेल में राम रहीम की जान को खतरा

डॉक्टर ने HC में की याचिका, कहा- जेल में राम रहीम की जान को खतरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 23, 2019/8:39 am IST

नई दिल्ली। रोहतक जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम के डॉक्टर ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। उनके डॉक्टर मोहित गुप्ता की ओर से दी गई इस याचिका में कहा गया है कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जेल में जान का खतरा मंडरा रहा है। उनकी सुरक्षा बढ़ाया जाए। वहीं, उन्हें जेल में मानिसक एवं शारीरिक प्रताड़ना दी जा रही है।

यह भी पढ़ें7thpay commission, ट्रेजरी का सर्वर डाउन, अटक सकता है वेतन और एरियर्स का भुगतान

राम रहीम की सुरक्षा को लेकर मोहित ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि वैसे तो जेल की सुरक्षा कड़ी रहती है, लेकिन वहां लगातार फोन बरामद हुए हैं, गैंगवार हुई हैं जो सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हैं। ये गैंगवार जेल में राम रहीम की जान के लिए खतरा साबित हो सकती हैं।

यह भी पढ़ेंदिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने की शिवराज से मुलाकात, बीजेपी में शाम…

जेल प्रशासन पर लगाया आरोप

मोहित गुप्ता ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए अपनी याचिका में लिखा है कि राम रहीम के साथ जेल में सही व्यवहार नहीं हो रहा है। राम रहीम को ना तो किसी से मिलने की इजाजत दी जा रही है, ना ही किसी से फोन पर बात करने दी जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि RTI के जरिए उन्होंने जब जेल अधिकारों की जानकारी निकालनी चाहिए, तो वो भी नहीं दी गई।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/grpdG4yvW-0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers