अयोध्या फैसले का सभी ने किया स्वागत, ईमाम-पुजारी गले मिलकर एक दूसरे का किया मुंह मीठा | Ram temple will be built in Ayodhya, celebrations across the country

अयोध्या फैसले का सभी ने किया स्वागत, ईमाम-पुजारी गले मिलकर एक दूसरे का किया मुंह मीठा

अयोध्या फैसले का सभी ने किया स्वागत, ईमाम-पुजारी गले मिलकर एक दूसरे का किया मुंह मीठा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 9, 2019/12:48 pm IST

अशोकनगर। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या में रामजन्म भूमि को लेकर दिए गए फैसले के बाद शहर में हिन्दू मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच आपसी सौहार्द का खुशनुमा माहौल देखने को मिल रहा। यहां सभी वर्गों ने एक सुर में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। फैसले के बाद मस्जिद के ईमाम एवं मंदिर के पुजारी ने एक दूसरे को गले मिल कर मिठाई खिलाई।

Read More News:असदुद्दीन ओवैसी का एक और बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने दिखा दिया अपना…

अशोकनगर में मुस्लिम समाज के सदर अलीम खान के यहां विधायक जजपाल सिंह जज्जी की मौजूदगी में जामा मस्जिद के इमाम काजी गुल मोहम्मद एवं त्रिदेव मंदिर के महंत सेवानन्द महाराज ने अयोध्या के फैसले पर एक दूसरे को गले मिल कर बधाई दी एवं मिठाई खिलाई।

Read More  News:Ayodhya Verdict: राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर एक्टर …

मुस्लिम समाज के सदर ने मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि के रूप में इस मंदिर मस्जिद के लिये सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाये फैसले पर खुशी जाहिर करते हुये दोनों धर्मों के धर्माचार्यो का माला पहना कर स्वागत किया। राम मंदिर पर आए फैसले के बाद तमाम सारी आशंकाओं के बीच अशोकनगर शहर के सबसे संवेदनशील माने जाने वाले आजाद मोहल्ले से सबसे अच्छी एवं खुश कर देने वाले दृश्य सामने आए।

Read More News:राम मंदिर पर फैसला आने के बाद बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- मस्जि…

यहां सामाजिक सौहार्द एवं आपसी भाईचारे की तस्वीरें सामने आई। आजाद मोहल्ले में मुस्लिम समाज के सदर अलीम खान के निवास पर अयोध्या के फैसले के बाद लोग इकट्ठे हुए एवं एक राय से सभी लोगों ने इस फैसले का स्वागत किया। सभी लोगों ने एक-दूसरे को इस फैसले की बधाई दी।

Read More news:सुप्रीम कोर्ट ने बताया राममंदिर बनाने का ये रोडमैप, अयोध्या मामले क…

मस्जिद के इमाम काजी गुल मोहम्मद ने कहा कि यह फैसला देश में अमन और चैन को कायम करने में बहुत बड़ा योगदान करेगा। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पूरी तरह स्वीकार करते हुए इस पर खुशी जाहिर की। त्रिदेव मंदिर के महंत सेवानंद जी ने भी राम मंदिर के लिए विवादित जमीन को मिलने एवं मस्जिद के लिए अलग से जमीन मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए। ऐसे देश की एकता को जोड़ने वाला कदम बताया।

Read More News:#AYODHYAVERDICT : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा सभी फैसले को समान …

विधायक ने इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि फैसले आने के बाद ही सभी लोग हम एक साथ घूम रहे हैं और सबको यह फैसला स्वीकर है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से चल रहा है एक विवाद आज बहुत शांतिपूर्ण ढंग से समाप्त हो गया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/fwOuyM8HCMk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>