रमन ने दंतेवाड़ा उपचुनाव जीत का किया दावा, कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार.. देखिए | Raman claimed victory for Dantewada by-election

रमन ने दंतेवाड़ा उपचुनाव जीत का किया दावा, कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार.. देखिए

रमन ने दंतेवाड़ा उपचुनाव जीत का किया दावा, कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 4, 2019/6:18 am IST

जगदलपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में विकास कार्य ठप होने का दावा किया है। रमन की माने तो पिछले 9 महीने में सरकार ने विकास कार्य ठप कर दिया है। दंतेवाड़ा उपचुनाव का जिक्र करते हुए रमन ने भरोसा जताया है कि भाजपा कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्य की बदौलत उपचुनाव में बीजेपी को जीत जरूर मिलेगी। रमन सिंह ने जगदलपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान ये बात कही है।

पढ़ें-पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा ‘..

बता दें दंतेवाड़ा उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टी के दिग्गज नेता जगदलपुर में मौजूद हैं। सीएम भूपेश बघेल भी जगदलपुर दौरे पर हैं। सीएम बघेल दंतेवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की नामांकन रैली में शामिल होंगे। रैली से पहले सीएम बघेल यहां अधिकारियों के साथ चुनाव को लेकर चर्चा भी करेंगे।

पढ़ें- पत्थरबाजी से बाज नहीं आएंगे पाकिस्तानी, लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग पर पाक समर…

सीएम बघेल ने पिछले 7-8 महीने में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य की बदौलत जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं सीएम बघेल ने भाजपा पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि हम अपने विकास कार्य के बदले जनता से वोट की अपेक्षा रखते हैं और जीत का दावा भी करते हैं लेकिन भाजपा बताए वो किस आधार पर यहां वोट की अपेक्षा रखती है। इसी सवाल पर रमन ने जवाब दिया है। 

पढ़ें- प्रदेश भर के सरपंचों को सीएम भूपेश बघेल ने लिखा पत्र, कुपोषण मुक्ति.

यूनिवर्सिटी में भरा पानी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JBkXstdHjVE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>