सीएम रमन सिंह का सेक्स सीडी कांड पर बयान- कांग्रेस की भूमिका साफ होना बाकी              | raman counter attack on congress in sex CD case

सीएम रमन सिंह का सेक्स सीडी कांड पर बयान- कांग्रेस की भूमिका साफ होना बाकी             

सीएम रमन सिंह का सेक्स सीडी कांड पर बयान- कांग्रेस की भूमिका साफ होना बाकी             

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 28, 2017/9:09 am IST

रायपुर।  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपनी सरकार के मंत्री राजेश मूणत को लेकर कथित सेक्स सीडी कांड को लेकर मचे सियासी घमासान में चुप्पी तोड़ दी है।

रमन सिंह ने इस मामले में कांग्रेस पर पलटवार करते हुए पूछा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है तो इस पर कांग्रेस क्यों सवाल उठा रही है? उन्होंने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हो तो कांग्रेस के लोग दुखी होते हैं, यहां तो कार्रवाई हो गई, ऐसे में तो कांग्रेस को खुश होना चाहिए।

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस सवाल पर कि कांग्रेस ने इसे दो मंत्रियों की लड़ाई बताया है, जवाब दिया कि इस केस में कांग्रेस की क्या भूमिका है, अभी तो यही साफ होना है। यूथ कांग्रेस ने इस मामले को लेकर आज विधानसभा में शुद्धिकरण प्रदर्शन किया है और रविवार को सीएम हाउस के घेराव का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- सेक्स सीडी को लेकर रायपुर में कांग्रेस का गंगाजल शुद्धिकरण

कांग्रेस के इस मुद्दे पर आंदोलन करने को लेकर उन्होंने कहा कि अब इसमें आंदोलन वाली क्या बात है? फोरेंसिक टेस्ट, पुलिस जांच जब सारे तरह की जांच के आदेश दिए जा चुके हैं तब तो एक ही चीज बची रह गई है कि जिस बात को सारा देश, प्रदेश और लोग जानना चाहते है, वो सामने आए।

 

वेब डेस्क, IBC24 

 
Flowers