नार्को टेस्ट पर रमन का पलटवार, डॉ शिवनारायण द्विवेदी के बयान को गंभीरता से लें बघेल, मामले को डायवर्ट न करें | Raman counterattack on narco test, take Dr. Shivnarayan Dwivedi's statement seriously, Baghel, don't divert the case

नार्को टेस्ट पर रमन का पलटवार, डॉ शिवनारायण द्विवेदी के बयान को गंभीरता से लें बघेल, मामले को डायवर्ट न करें

नार्को टेस्ट पर रमन का पलटवार, डॉ शिवनारायण द्विवेदी के बयान को गंभीरता से लें बघेल, मामले को डायवर्ट न करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 12, 2019/10:34 am IST

रायपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। सीएम बघेल ने रमन सिंह और उनके शासनकाल में रहे अफसरों के नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। बघेल के इसी बयान पर रमन ने पलटवार किया है। रमन ने कहा है कि बघेल डॉक्टर शिवनारायण द्विवेदी के बयान को गंभीरता से लें। शिवनारायण ही जीरम मामले के चश्मदीद गवाह हैं। द्विवेदी ने आयोग के सामने जवाबदारी से बयान दिया है। सरकार को मामले को डायवर्ट नहीं करना चाहिए।

पढ़ें- सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में भी पार्षद करेंगे महापौर का चुनाव

बता दें जीरम मामले की सुनवाई के दौरान डॉ शिवनारायण द्विवेदी ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर सांठगांठ का आरोप लगाया था। जीरम हमले में कवासी का नक्सलियों से संबंध होने का भी आरोप लगाया था। इस पर द्विवेदी ने कवासी लखमा के नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। उन्होंने कहा है चाहे तो वो उनका भी नार्को टेस्ट करा लें।

पढ़ें- राजनांदगांव में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, कुकर आईईडी, सोलर प्लेट, इलेक्…

शिवनारायण द्विवेदी के इसी बयान के बाद सीएम बघेल ने रमन सिंह और उनके शासनकाल में रहे अफसरों के भी नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। रमन ने बघेल के इसी बयान पर पलटवार किया है।

पढ़ें- दंतेवाड़ा से 2 इंजीनियर सहित 3 लोगों को नक्सलियों ने किया अगवा

जीरम मामले में नेताओं के नार्को टेस्ट से सियासी बवाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AaYL3qZ936U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers