रमन ने बघेल से जताई नाराजगी, 15 से ही धान खरीदी की मांग, राज्योत्सव में अटल बिहारी वाजपेयी की अवहेलना का आरोप | Raman expressedispleasure with Baghel, demands to buy paddy since 15, accuses Atal Bihari Vajpayee of defying At Rajyotsav

रमन ने बघेल से जताई नाराजगी, 15 से ही धान खरीदी की मांग, राज्योत्सव में अटल बिहारी वाजपेयी की अवहेलना का आरोप

रमन ने बघेल से जताई नाराजगी, 15 से ही धान खरीदी की मांग, राज्योत्सव में अटल बिहारी वाजपेयी की अवहेलना का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 2, 2019/9:38 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। एकात्म परिसर में भाजपा दीपावली मिलन समारोह के दौरान पूर्व सीएम रमन ने भूपेश सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया है। पूर्व सीएम को नाराजगी है कि राज्योत्सव में अटल बिहारी वाजपेयी को याद नहीं किया गया। रमन ने 15 नवंबर से धान खरीदी की मांग की है। पूर्व सीएम की माने तो किसान कोचियों का शिकार हो रहे हैं। इसलिए खरीदी में देरी न करें। किसी भी हाल में 15 नवंबर तक खरीदी की व्यवस्था करने की मांग की है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने नई औद्योगिक नीति 2019-24 जनता को किया समर्पित.. जानिए क्या है खास

रमन की माने तो राज्य की आर्थिक स्थिति ठीक है तो भाजपा की वजह से है। भाजपा के काम की वजह से 15 सालों तक छत्तीसगढ़ का स्वर्णिम कार्यकाल रहा है।

पढ़ें- नशीली दवाइयों के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

पूर्व सीएम ने अप्रत्यक्ष प्रणाली से मेयर और अध्यक्ष चुनाव के निर्णय को भी गलत ठहराया। रमन ने कहा कि प्रत्यक्ष प्रणाली से चुनाव न कराने का निर्णय मतलब वे खुद अपने ही राष्ट्रीय नेताओं की बात का विरोध कर रहे हैं।

पढ़ें- 3 लाख का इनामी नक्सली कमांडर का सरेंडर, 16 जवानों की शहादत के साथ क…

विजयवर्गीय की बढ़ सकती हैं मुश्किलें 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/43ITIUlZVqI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers