सांसद को नक्सली धमकी मिलने से चिंतित हैं रमन, आईजी से विशेष सुरक्षा की मांग | Raman is worried about Naxalite threat to MP, demands special protection from IG

सांसद को नक्सली धमकी मिलने से चिंतित हैं रमन, आईजी से विशेष सुरक्षा की मांग

सांसद को नक्सली धमकी मिलने से चिंतित हैं रमन, आईजी से विशेष सुरक्षा की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 5, 2019/9:08 am IST

रायपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह ने राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों से मिली जान से मारने की धमकी को गंभीरता से लिया है। रमन ने सांसद की चिंता जताते हुए कहा है कि हिंदुत्व और विकास की बात करने पर संतोष पांडेय को जान से मारने की धमकी मिली है।

पढ़ें- राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय को जान से मारने की धमकी, नक्सलियों ने पत्र में आरएसएस प्रमुख का भी…

रमन सिंह ने आईजी से संतोष पांडेय की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। साथ ही नक्सल प्रभावित इलाको में खासकर दंतेवाड़ा में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को असुरक्षित बताया है। रमन सिंह ने दंतेवाड़ा कलेक्टर और एसपी से मिलकर उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करने की बात कही है।

पढ़ें- हाईकोर्ट का फैसला, अनुकंपा नियुक्ति के लिए विवाहित बेटी भी हकदार.. …

बता दें सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों से धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पांडेय को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही पत्र में आरएसएस प्रमुख का भी जिक्र किया गया है। बताया जा रहा है ये नक्सिलयों ने ये पत्र एक महीने पहले लिखा है।

पढ़ें- अजीत जोगी की विधायकी को अगली सुनवाई तक कोई खतरा नहीं.. देखिए

सांसद के घर में युवक की पिटाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kUPgQTwWNwU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>