रमन के साथ विकास यात्रा में शामिल हो सकते हैं राजनाथ सिंह | Raman Meeting With Rajnath:

रमन के साथ विकास यात्रा में शामिल हो सकते हैं राजनाथ सिंह

रमन के साथ विकास यात्रा में शामिल हो सकते हैं राजनाथ सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 24, 2018/2:19 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने नई दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में अधोसंरचना विकास के कार्यों पर विस्तार से चर्चा की। केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सड़क निर्माण कार्यो में और तेजी आयेगी। उन्होंने छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में सड़क निर्माण की प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि इन इलाकों में सड़क निर्माण का कार्य और तेज किया जायेगा। उन्होंने  कहा कि बस्तर का कोई भी इलाका विकास से अछूता नहीं रहेगा । 

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के ओरछा से 3 महिलाओं सहित 6 नक्सली गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने चर्चा के बाद बताया कि केन्द्रीय गृहमंत्री ने प्रथम चरण और द्वितीय चरण में स्वीकृत सड़कों के निर्माण की प्रगति के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में 11 मई से प्रारंभ विकास यात्रा का प्रारंभ भी बस्तर के दंतेवाड़ा से होने जा रहा है। उन्होंने विकास यात्रा के बारे में भी केन्द्रीय गृहमंत्री को जानकारी दी और उनसे आग्रह किया की वे भी इस विकास यात्रा के सहभागी बनें। मुख्यमंत्री ने बताया कि गृहमंत्री ने कहा कि वे जरूर छत्तीसगढ़ की इस विकास यात्रा में शामिल होंगे । 

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कल नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितीन गड़करी, रेल मंत्री  पीयूष गोयल और केन्द्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात करेंगे।

वेब डेस्क, IBC24