भूपेश पर रमन का नहले पर दहला, कहा- आपसे सहमत, विकास की चिड़िया कर्नाटक से चोरी | Raman On Bhupesh:

भूपेश पर रमन का नहले पर दहला, कहा- आपसे सहमत, विकास की चिड़िया कर्नाटक से चोरी

भूपेश पर रमन का नहले पर दहला, कहा- आपसे सहमत, विकास की चिड़िया कर्नाटक से चोरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 21, 2018/1:35 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुखिया डॉ रमन सिंह ने भूपेश बघेल पर नहले पे दहला मारा है। भूपेश कई दिनों से विकास की चिड़िया के मुद्दे पर सीएम पर निशाना साध रहे हैं। इसके जवाब में रमन सिंह ने ट्वीट किया है कि आज बहुत समय बाद में आपसे सहमत हुआ हूं। विकास वाकई चोरी हो गया है, लेकिन छत्तीसगढ़ से नहीं कर्नाटक से। 

सीएम रमन सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के बीच पिछले कुछ दिनों से विकास की चिड़िया पर बहस चल रही है। इस मुद्दे पर भूपेश ने शनिवार को सीएम को तीन पेज का पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने विकास की चिड़िया को ढ़ूढ़ने के लिए चलने की बात को दोहराई। इसका सीएम ने ट्वीटर पर करारा जवाब दिया है। 

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल जी आज बहुत समय बाद आपसे सहमत हुआ हूं। विकास छत्तीसगढ़ से नहीं बल्कि कर्नाटक से चोरी हो गई है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि जैसा कि आप चाहते थे मैं उसे ढ़ूढ़ने कर्नाटक गया परन्तु 2 दिनों तक बहुत कोशिश के बाद मुझे वहां विकास की चिड़िया नहीं मिली।

देखो हैश टैग से इसे सीएम ने ट्वीट किया है। दरअसल कर्नाटक में चुनाव चल रहे हैं। पिछले दिनों सीएम वहां येदुरप्पा के नामांकन में शामिल हुए थे। इसके अलावा उन्होंने वहां सभाएं भी ली थी।

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers