कांग्रेस-बसपा गठबंधन पर रमन की चुटकी- हाथ मिलाने की बजाए खींच लिया हाथ | Raman On Congress :

कांग्रेस-बसपा गठबंधन पर रमन की चुटकी- हाथ मिलाने की बजाए खींच लिया हाथ

कांग्रेस-बसपा गठबंधन पर रमन की चुटकी- हाथ मिलाने की बजाए खींच लिया हाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 2, 2018/7:20 am IST

जांजगीर। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को तिनके का सहारा है। बहुजन समाज पार्टी ने कांग्रेस से हाथ मिलाने की बजाय हाथ खींच लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिमट रही है, इसीलिए दूसरे दल से हाथ मिलाने में लगी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि तेल की कीमत को लेकर केंद्र गंभीर है। उन्होंने यह भी कहा कि पर्यावरण प्रदूषण कहीं भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विकास यात्रा के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉ सिंह ने आज कहा कि 65 विधानसभा क्षेत्रों में विकास यात्रा जाएगी। कुल 30 हजार किमी का दौरा होगा। उन्होंने बताया कि श्रमिकों के लिए ढाई सौ करोड़ की योजना है। फ्लैट रेट, पम्प में बिजली बिल में किसानों को सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : पड़ोसी ही निकला महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता और परिवार का हत्यारा

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि शासकीय कर्मचारियों को 1 जुलाई से महंगाई भत्ता मिलेगा। उन्होंने फिर कहा कि पामगढ़ को नगर पंचायत बनाया जाएगा। जांजगीर-चाम्पा जिले की बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में 1 लाख 32 हजार किसानों को 2 सौ करोड़ बोनस मिला है। 15 हजार आबादी पर पट्टा दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना में जिले ने कीर्तिमान स्थापित किया। पीएम आवास योजना गरीबों के लिए वरदान बनी है। सीएम ने कहा कि 2022 तक कोई भी घर छप्पर का नहीं होगा, सभी का पीएम आवास बनेगा। जिले के युवा थल सेना वायु सेना में सलेक्ट हुए हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24