रमन की विधायक देवजी को सलाह- काम के साथ शादी के लिए भी निकालें समय, | Raman On Devji:

रमन की विधायक देवजी को सलाह- काम के साथ शादी के लिए भी निकालें समय,

रमन की विधायक देवजी को सलाह- काम के साथ शादी के लिए भी निकालें समय,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 21, 2018/2:11 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने गुजराती एसोसिएशन के कार्यक्रम में बीजेपी विधायक देवजी भाई पटेल को शादी के लिए वक्त निकालने की सलाह दी। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सहित छत्तीसगढ़ के मंत्री भी मौजूद थे। दरअसल समाज के कार्यक्रम में सीएम गुजरात की माटी और संस्कृति की सराहना कर रहे थे। इसी बीच वहां मौजूद देवजी भाई का उन्होंने जिक्र किया। सीएम ने उनके काम की तारीफ करते हुए कहा कि सर्वश्रेष्ठ विधायक हैं, लेकिन उन्हें काम के बीच शादी के लिए समय निकालना चाहिए। 

देखिए वीडियो। .

सीएम डॉ सिंह शनिवार को राजधानी में गुजराती समाज के कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जिस प्रकार छठवीं बार गुजरात में कमल खिलाने काम किया उसके लिए मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं। पता ही नहीं चलता की गुजराती और छत्तीसगढ़ी में कोई फर्क है। गुजराती अपनी संस्कृति को कभी नहीं छोड़ते हैं। गुजरात की मिट्टी में कुछ खास विशेषता है। जब-जब विश्व और देश को जरुरत पड़ी सशक्त नेतृत्व वहीं से मिला है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, सरदार पटेल और नरेन्द्र मोदी गुजरात की मिट्टी ने दिए हैं। 

ये भी पढ़ें-रायपुर पहुंचे गुजरात के सीएम विजय रूपाणी, रमन सरकार के काम को सराहा

सीएम ने कहा कि जब-जब गुजरात में चुनाव होता है तो छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यकर्ता, हमारी पूरी टीम वहां पहुंचती है। गुजरात में चुनाव हो और छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री और कार्यकर्ता न पहुंचें ऐसा हो ही नहीं सकता। उन्होंने उम्मीद जताई कि जिस प्रकार छत्तीसगढ़ और गुजरात की सरकार के बीच संबंध है, यह इसी प्रकार बना रहे और दोनों राज्य विकास की नई ऊचाईयों पर पहुंचे। 

सीएम ने जब देवजी भाई को शादी के लिए समय निकालने की बात कही तो वहां मौजूद नेता और समाज के लोग हंसी छूट गई। छत्तीसगढ़ के धरसींवा से बीजेपी के विधायक देवजी पटेल की गिनती वरिष्ठ विधायकों में होती है और वे विधानसभा में लगातार मुखर रहते हैं। जनता के सवालों को लगातार उठाते रहते हैं। उनके इस प्रदर्शन के कारण उन्हें सर्वश्रेष्ठ विधायक का खिताब पा चुके हैं।

वेब डेस्क, IBC24