रमन ने राहुल पर कसा तंज, बोले-जिस टीम का कोच ही खराब है, वो टीम कैसे जीतेगी | Raman On Rahul:

रमन ने राहुल पर कसा तंज, बोले-जिस टीम का कोच ही खराब है, वो टीम कैसे जीतेगी

रमन ने राहुल पर कसा तंज, बोले-जिस टीम का कोच ही खराब है, वो टीम कैसे जीतेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 18, 2018/6:33 am IST

रायपुर। राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे और रोड शो पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तंज कसा है। रमन ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जब कोच ही खराब है तो टीम कैसे जीतेगी। एक बार नहीं कई बार इस कोच ने अपनी टीम को हराया है। सीएम रमन ने अजीत जोगी के कंधे पर बंदूक रखकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में 15 अगस्त तक हवाई सेवा शुरू करने हाईकोर्ट का निर्देश

दरअसल राहुल की जहां सभा थी वहां अजीत जोगी ने भी सभा किया। राहुल की सभा में जोगी की सभा से कम भीड़ जुटने पर सीएम रमन सिंह ने राहुल गांधी की खिंचाई की। रमन ने कहा देश की बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सुनने लोगों की भीड़ नहीं जुटी लेकिन वहीं छत्तीसगढ़ के एक क्षेत्रीय दल में राहुल की सभा से तीन गुना ज्यादा भीड़ जुट रही है। देश में कांग्रेस की क्या स्थिति है, इस छोटे दल में जुटी भीड़ ने दिखा दिया है। बीजेपी के सामने तो इनकी कोई औकात नहीं है।  ये भी पढ़ें- कर्नाटक में बीजेपी सरकार का विरोध, मप्र कांग्रेस रैली निकालकर राज्यपाल को सौंपेगी ज्ञापन

 रमन का बयानी तीर यहीं खत्म नहीं हुआ। कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर राहुल के दिए बयान पर रमन ने पलटवार किया। ”रमन ने कहा कि देश को आपातकाल की कोठरी में डालने वाले प्रजातंत्र की हत्या करने वाले और जिनके हाथ तीन हजार निर्दोष सिक्खों के खून से रंगे हो वे प्रजातंत्र की हत्या की दुहाई दे रहे हैं। उस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुंह से ये बात अच्छी नहीं लगती। राज्यपाल ने संवैधानिक प्रकिया के तहत कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी को बुलाया है। कांग्रेस को इंतजार करना था। फ्लोर में जिसका बहुमत होगा। साबित हो जाएगा”।  

 

 

वेब डेस्क, IBC24