रमन का बघेल पर पलटवार, कहा-समझ नहीं आता उन्हें मेरी इतनी चिंता क्यों है, काफिले के बारे में कही ये बड़ी बात.. देखिए | Raman replied to CM Baghel on the statement about reducing security

रमन का बघेल पर पलटवार, कहा-समझ नहीं आता उन्हें मेरी इतनी चिंता क्यों है, काफिले के बारे में कही ये बड़ी बात.. देखिए

रमन का बघेल पर पलटवार, कहा-समझ नहीं आता उन्हें मेरी इतनी चिंता क्यों है, काफिले के बारे में कही ये बड़ी बात.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 9, 2019/9:51 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिजूलखर्ची पर रोक लगाने की बात कहते हुए अपनी सुरक्षा में भी कटौती की है। मुख्यमंत्री भूपेश सीएम बघेल ने कहा कि मितव्यता से ही फ़िज़ूलख़र्च रोक सकते हैं। मैंने अपनी सुरक्षा काफिले में कटौती की है, लेकिन पुराने लोग आज भी लम्बी सुरक्षा काफिले में हैं।

पढ़ें- लिंग परिवर्तन के बाद युवक की मौत, परिजनों ने अस्पताल परिसर में किया हंगामा

‘मैं इस मामले में किसी को सलाह नहीं दे सकता, लेकिन ऐसे लोगों को ख़ुद ही सोचना चाहिए’। उनका निशाना सीधे रमन सिंह पर था। सीएम बघेल के मुताबिक अब उनके काफिले में गाड़ियां और कम चलेंगी। वर्तमान में उनके काफिले में सात गाड़ियां चलती है। वहीं खुद को निशाने पर लिए जाने के बाद रमन सिंह ने सफाई दी है।

पढ़ें- डोंगरगढ़ की पहाड़ी से सेल्फी ले रहा युवक 700 फीट ऊंचाई से नीचे गिरा…

रमन ने कहा है कि मेरी इतनी चिंता क्यों हो रही है। मेरी चिंता गवर्नमेंट ऑफ इंडिया कर रही है। उनके मुताबिक उन्होंने कभी अपनी सुरक्षा नहीं मांगी लेकिन जितना केंद्र को लगता है वो दे रही है। रमन ने सीएम बघेल को नसीहत दी है कि वो छत्तीसगढ़ की चिंता करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश दिवालियपन की ओर जा रहा है।

पढ़ें- महिला के मोबाइल से निजी पलों की तस्वीरें निकाल ब्लैकमेल करने का माम…

सीएम बघेल ने रामगमन को सरंक्षित करने की बात कही। वहीं पूर्व सीएम रमन ने भी इस पर बयान दिया और कहा कि राम वनगमन पथ के बारे में गवर्मेंट ऑफ इंडिया ने इस प्रपोजल को गंभीरता से लिया है। यदि इनके पास प्रपोजल है तो दिल्ली में जाकर बात करें।

पढ़ें- इस गांव में एक ही दिन युवक-युवती ने की खुदकुशी, अलग-अलग जगह मिली लाश

डोंगरगढ़ की पहाड़ी से सेल्फी ले रहा युवक 700 फीट ऊंचाई से गिरा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IflG3a7i228″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>