रमन ने कहा- 2 नोटिफिकेशन से समझ में आ गई शराबबंदी पर कांग्रेस की मंशा, कर रही है बदलापुर की राजनीति | Raman said 2 notifications came to understand intent of Congress on liquor ban

रमन ने कहा- 2 नोटिफिकेशन से समझ में आ गई शराबबंदी पर कांग्रेस की मंशा, कर रही है बदलापुर की राजनीति

रमन ने कहा- 2 नोटिफिकेशन से समझ में आ गई शराबबंदी पर कांग्रेस की मंशा, कर रही है बदलापुर की राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 28, 2018/3:16 pm IST

रायपुर। दिल्ली से लौटे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि जिस तरीके से शराबबंदी को लेकर कांग्रेस सरकार ने 3 दिन में 2 नोटिफिकेशन जारी किए, उससे उनकी मंशा साफ जाहिर हो गई है कि प्रदेश में शराबबंदी नहीं होने वाली और ठेका प्रथा चालू होने वाला है।

उन्होंने कहा, 2 माह बाद दिखेगा कि ठेकेदारों के हाथ में शराब की दुकानें होंगी और गली-गली में झोले में शराब लेकर बेचेंगे। कांग्रेस ने शराबबंदी का झूठा वादा कर जनता को गुमराह किया है और उनकी मंशा सामने आ चुकी है। वहीं नान घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नान मामले की जांच सरकार ने कराई। हमारे कहने पर ही महान मामले की जांच शुरू हुई लेकिन अब यह सुनाई दे रहा है कि नान मामले के आरोपी मुख्यमंत्री बंगले के आसपास दिखाई दे रहे हैं और उनकी ही याचिका पर नान मामले में दोबारा जांच की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OP6cltfJ2DM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

डॉक्टर रमन ने कहा कि कांग्रेस बदलापुर की राजनीति कर रही है जो छत्तीसगढ़ में बिल्कुल नहीं चलेगी। वहीं पनामा पेपर मामले में उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को समझ नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है। इसके बावजूद कांग्रेसी जानकारी के अभाव में लगातार इस मुद्दे को उठाते हैं।

यह भी पढ़ें : नवनियुक्त मंत्रियों को आवंटित हुए सरकारी बंगले, जानिए कौन कहां रहेंगे 

उन्होंने बताया कि नेता प्रतिपक्ष को लेकर दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महामंत्री से बातचीत हुई है। लोकसभा चुनाव में मजबूती से लड़ने को लेकर भी चर्चा हुई है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का जन्मदिन था, तो उनसे भी मुलाकात हुई है।

 
Flowers