रमन का दावा- जीतेंगे दंतेवाड़ा उपचुनाव, भाजपा और मुझे बदनाम कर रही सरकार | Raman Singh claims to win Dantewada by-election

रमन का दावा- जीतेंगे दंतेवाड़ा उपचुनाव, भाजपा और मुझे बदनाम कर रही सरकार

रमन का दावा- जीतेंगे दंतेवाड़ा उपचुनाव, भाजपा और मुझे बदनाम कर रही सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 21, 2019/10:08 am IST

रायपुर। दंतेवाड़ा उपचुनाव पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों पार्टी के दिग्गज इस सीट पर जीत का दावा कर रहे हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह के मुताबिक उपचुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है।

पढ़ें- इस शहर से जुड़े हनी ट्रैप मामले के तार, आरोपी युवती के परिजनों ने न…

रमन ने सीएम बघेल पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार के पास बस्तर में विकास कार्य बताने के लिए कुछ भी नहीं इसलिए वो भाजपा और रमन सिंह को बदनाम कर रही है। रमन ने अंतागढ़ मामले में वाइस सैंपल की याचिका खारिज होने पर भी बयान दिया है। उनके मुताबिक मामला कोर्ट पर भरोसा रखना चाहिए। यथार्थ क्या है सब लोगों को पता चल जाएगा।

पढ़ें- सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है ड..

गौरतलब है दंतेवाड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम बघेल ने रमन सिंह के खिलाफ बयान दिया था। बघेल ने कहा था कि रमन सिंह को भी डर लगने लगा है कि वो कानून के शिकंजे में जा सकते हैं।

पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में जीतू पटवारी का बड़ा बयान, नेता हो या ब्यूरोक्रे…

बघेल ने 15 साल भाजपा के भ्रष्टाचार बनाम 9 महीने कांग्रेस के विकास कार्य के बलबूते पर चुनाव लड़ने की बात कही है। उन्होंने कलेक्ट्री छोड़ राजनीति में उतरे भाजपा नेता ओपी चौधरी पर भी निशाना साधा है। सीएम की माने तो दंतेवाड़ा में चौधरी के खिलाफ कई भ्रष्टाचार की शिकायत मिली है जिसकी जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई करने की भी बात कही है।

पढ़ें- मकानों में 12 फीट तक भरा पानी, पहली मंजिल की खिड़की तक पहुंची नाव, ..

हनी ट्रैप पर मंत्री जीतू पटवारी की सफाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gfFkDLb6Kb4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers