CM भूपेश के अलादीन का चिराग वाले बयान पर रमन सिंह का पलटवार, मुख्यमंत्री को क्या लगता है क्या दिखता है..समझ नहीं आता | Raman Singh says can not understand, What does the CM Bhupesh think and what is seen

CM भूपेश के अलादीन का चिराग वाले बयान पर रमन सिंह का पलटवार, मुख्यमंत्री को क्या लगता है क्या दिखता है..समझ नहीं आता

CM भूपेश के अलादीन का चिराग वाले बयान पर रमन सिंह का पलटवार, मुख्यमंत्री को क्या लगता है क्या दिखता है..समझ नहीं आता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 4, 2019/6:45 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल के अलादीन का चिराग वाले बयान पर पलटवार किया है। रमन सिंह ने मुस्कुराकर हुए कहा कि मुख्यमंत्री को क्या लगता है क्या दिखता है मुझे समझ नहीं आता है। सरकार बनने के बाद 11 महीने में मुख्यमंत्री भूपेश ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया है बस इतना ही जानता हूं।

Read More news:पूर्व सीएम शिवराज से जीतू पटवारी ने पूछा- पहले ये बताएं, 15 साल में…

BJP की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने दिल्ली जाने के पहले मीडिया से चर्चा करते हुए रमन सिंह ने कई अहम मुद्दों पर भूपेश सरकार के खिलाफ आलोचना किया। रमन सिंह ने 11 सांसदों की मीटिंग बुलाने, किसानों की पदयात्रा करने और भाजपा मंडल अध्यक्षों के चुनाव में हो रहे विवादों को लेकर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Read More news:भाजपा सांसदों ने सीएम भूपेश बघेल की सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा सांसदों की बैठक बुलाए जाने के मामले पर रमन सिंह ने कहा कि BJP के सांसदों को अभी तक जानकारी नहीं मिली है कि बैठक का स्वरूप क्या है किस एजेंडे में बुलाए गए हैं। बड़े आयोजनों में BJP सांसदों की कोई पूछ परख नहीं होती है, जब जरूरत पड़ती तब बुलाते है। राजिम के किसानों के पदयात्रा पर रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बहुत जगह फसल खराब हुआ है। राजनांदगांव में भी धान और सोयाबीन के फसल को नुकसान हुआ है। हम लोग भी कोशिश कर रहे है कि आने वाले समय मे इस मुद्दे को उठाए।

Read More news:कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा प्रदेश के सभी सांसद नपुंसक हैं…प…

रमन सिंह ने मंडल अध्यक्षों के चुनाव में हो रहे विवादों को लेकर कहा कि 90 प्रतिशत से ऊपर स्थानों में आम सहमति से मंडल अध्यक्ष चुने हैं । कहीं कहीं पर जरूरत पड़ रही है तो लोगों की राय भी ली जा रही है। वहीं, रमने सिंह के साथ प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी नेता, प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी दिल्ली रवाना हुए।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/m_13sCLexBQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>