रमन सिंह, विक्रम उसेंडी, कौशिक को मिला टारगेट, सदस्यता अभियान में बीजेपी ने झोंकी ताकत | Raman Singh, Vikram Usendi, Kaushik got the target BJP tweaks strength in membership campaign

रमन सिंह, विक्रम उसेंडी, कौशिक को मिला टारगेट, सदस्यता अभियान में बीजेपी ने झोंकी ताकत

रमन सिंह, विक्रम उसेंडी, कौशिक को मिला टारगेट, सदस्यता अभियान में बीजेपी ने झोंकी ताकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 21, 2019/8:52 am IST

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी ने सदस्यता अभियान में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । जहां भारतीय जनता पार्टी ने जहां पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह , प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ,नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक को कम से कम 50-50 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया है । वहीं सांसदों को भी लोकसभा सत्र के दौरान छुट्टी के दिन अपने अपने इलाकों में जाकर अधिक से अधिक संख्या में नए सदस्य बनाने का टॉस्क दिया गया है । इसके तहत रायपुर लोकसभा के सांसद सुनिल सोनी सहित छत्तीसगढ़ के सभी भाजपा के सांसद शनिवार और रविवार को पार्टी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल हो कर नए सदस्य बनाने में लगे हुए है ।

ये भी पढ़ें- शिक्षा और जिला स्वास्थ्य विभाग में थोक में तबादले, प्रधान पाठक से ल…

पार्टी ने सदस्यता अभियान के लिए जिलों में प्रभारी नियुक्त किए है । इसमे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह महासमुंद ,नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक दंतेवाड़ा , पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बलौदाबाजार और अजय चन्द्राकर रायपुर जिले के प्रभारी बनाए गए ।ये सभी प्रभारी जिलों में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर सदस्यता अभियान को लेकर प्रशिक्षण देंगे।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कहीं धूप- कहीं छांव, सावन ने कुछ को भिगोया कुछ को तरस…

हम आपको बता दें कि इस अभियान के तहत प्रदेश में 10 लाख से अधिक नए सदस्य बनाने या लक्ष्य रखा गया है । रायपुर जिले में अब तक 20 हजार से अधिक नए सदस्य चुके हैं।इधर कांग्रेस का कहना है कि भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले विधान सभा चुनाव की तरह नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस का वर्चस्व रहेगा ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mv2fHbI_XYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>