राम के दर पर रमन, बेटे के साथ की पूजा अर्चना, चुनाव में जीत का लिया आशीर्वाद .. देखें वीडियो

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 12 Mar 2019 11:13 AM, Updated On 12 Mar 2019 11:10 AM

राम के दर पर रमन, बेटे के साथ की पूजा अर्चना

डोंगरगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर डोंगरगढ़ पहुंचे, इस दौरान वे कई सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हुए, पूर्व सीएम ने वार्ड नंबर 3 में स्थित आंध्रा तेलगु समाज के मंदिर के स्थापना कार्यक्रम में शिरकत कर भगवान राम की पूजा-अर्चना की, उन्होंने दूध-दही से भगवान राम का अभिषेक भी किया।

देखें वीडियो-

पढ़ें-सरकारी नौकरियों में रोक लगाने छत्तीसगढ़ शासन का फर्जी आदेश वायरल, भ...

इस दौरान उनके साथ सांसद अभिषेक सिंह के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे। आंध्रा तेलगु समाज ने डॉ रमन सिंह का आभार व्यक्त किया। आपको बतादें भाजपा के कार्यकाल के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री ने आंध्रा तेलगु समाज की मांग पर भवन के लिए राशि स्वीकृत की थी।

पढ़ें-छत्तीसगढ़ भवन दिल्ली के संयुक्त आवासीय आयुक्त संजय अवस्थी सस्पेंड, ज...

लोकसभा चुनाव के शंखनाद होने के बाद राज्य में सियासी नेता और कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद सत्ता गवां चुकी भाजपा अब लोकसभा चुनाव में जी-जान लगा रही है। रमन सिंह के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा गया था। चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने बाजी मारी थी। भाजपा की हार की जिम्मेदारी रमन सिंह ने ली थी।

पढ़ें-भोपाल FSL लैब ने लौटाया अंतागढ़ टेपकांड का ऑडियो पेनड्राइव, कहा- यहां जांच संभव नहीं

लोकसभा चुनाव से पहले रमन की पूजा अर्चना को चुनावी तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है। चुनाव से पहले रमन सिंह ने राम मंदिर में अभिषेक सिंह और कार्यकर्ताओं के साथ पूजा-अर्चना कर जीत का आशीर्वाद ले लिया है। 

 

 

Web Title : Raman singh worship on ram mandir at dongargarh

जरूर देखिये