छत्तीसगढ़ कांग्रेस के #मेरा_धान_मेरा_अभिमान कैंपेन पर रमन ने साधा निशाना, कहा- अभिमान तब होना चाहिए जब... | Raman targeted Chhattisgarh Congress's #Mera_Dhan_Mera_Abhiman campaign

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के #मेरा_धान_मेरा_अभिमान कैंपेन पर रमन ने साधा निशाना, कहा- अभिमान तब होना चाहिए जब…

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के #मेरा_धान_मेरा_अभिमान कैंपेन पर रमन ने साधा निशाना, कहा- अभिमान तब होना चाहिए जब...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 8, 2021/8:59 am IST

रायपुर। धान खरीदी पर कांग्रेस के कैंपेन ‘मेरा धान-मेरा अभिमान’ पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रमन ने कहा है कि अभिमान होना चाहिए। धान हमारा गौरव है। अभिमान तब, जब किसानों को दिक्कत नहीं होती। अभिमान तब, जब बिना समस्या के धान खरीदी होती। अभिमान तब, जब धान का भुगतान तुरंत होता।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगने के दो हफ्ते बाद डॉक्टर की मौत, पत्नी ने Pfizer वैक्सीन पर लगाया बड़ा आरोप

बता दें छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर धान खरीदी को बाधित करने का आरोप लगाया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ‘मेरा धान-मेरा अभियान’ कैंपेन चला रही है। कांग्रेस नेता सोशल मीडिया पर धान खरीदी को लेकर हो रही परेशानियां सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

पढ़ें- चीन में फिर हालात बेकाबू, हेबई में लगाया गया लॉकडाउ…

छत्तीसगढ़ के किसान #मेरा_धान_मेरा_अभिमान अभियान से जुड़कर FCI से छत्तीसगढ़ का चावल खरीदने की आग्रह कर रहे हैं, जिससे छत्तीसगढ़ के किसानों को धान खरीदी में कोई परेशानी ना आए

पढ़ें- #किसान_के_लिए_बोले_भारत : कृषि कानूनों के खिलाफ कां…

कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि देश से लेकर छत्तीसगढ़ राज्य तक, किसानों को परेशान करने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही है, छत्तीसगढ़ में धान खरीदी को केंद्र सरकार बाधित कर रही है।

पढ़ें- माशिमं बोर्ड परीक्षा में करने जा रही ये बड़ा बदल…

उन्होंने सवाल किया है कि आखिर भारतीय जनता पार्टी किसानों से किस बात का बदला ले रही है। राजनांदगांव जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र यादव ने भी #मेरा_धान_मेरा_अभिमान से जुड़कर केंद्र की सरकार से धान खरीदी के संबंध में अपनी बात रखी।