रमन ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया छलावा, कहा- ये सिलसिला नेहरू, इंदिरा के समय से जारी | Raman told on Congress manifesto

रमन ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया छलावा, कहा- ये सिलसिला नेहरू, इंदिरा के समय से जारी

रमन ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया छलावा, कहा- ये सिलसिला नेहरू, इंदिरा के समय से जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 2, 2019/9:16 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को छलावा बताया है। उनकी माने तो कांग्रेस ये छलावा नेहरू, इंदिरा के समय से करती आ रही है। पूर्व सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीबी जस की तस है। घोषणा पत्र में किसी भी चीज की विस्तृत जानकारी नहीं होने का भी आरोप लगाया।

पढ़ें-एक महीने में दूसरी बार बढ़े रसोई गैस के दाम, जानिए कितना महंगा 

पीएम नरेंद्र मोदी के ओडिशा लौटने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने ये बयान दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा दौरे से वापस लौटने के बाद थोड़ी देर के लिए रायपुर एयरपोर्ट पर रूके थे। इनके स्वागत के लिए रमन सिंह सहित भाजपा के कई वरिष्ठ मौजूद थे।

पढ़ें- पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से की चुनावी चर्चा, .

आपको बतादें दिल्ली के कांग्रेस भवन में राहुल गांधी ने साल 2019 का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टी ने इसे जन घोषणा पत्र करार दिया है। घोषणा पत्र में सबसे बड़ा ऐलान गरीबों को सालाना 72 हजार रूपए देना है। राहुल ने मेनिफेस्टो की तारीफ में कहा है कि यह गरीबी पर सबसे बड़ा वार है, हर गरीब परिवार के खाते में 72 हजार रूपए सालाना दिया जाएगा। जो गरीबी मिटाने में सबसे बड़ा काम होगा। इसके साथ ही घोषणा पत्र में मनरेगा के तहत 150 दिनों का रोजगार देने का भी जिक्र है।

 

 
Flowers