रमन ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर बोला हमला, सिंहदेव बोले भाजपा की हार तय | Raman's attacked congress in poetic approach, MLA Singhdev said BJP's loss is confirmed

रमन ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर बोला हमला, सिंहदेव बोले भाजपा की हार तय

रमन ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर बोला हमला, सिंहदेव बोले भाजपा की हार तय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 27, 2018/6:19 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में सोमवार को लंबी चर्चा के बाद 2018-19 का विनियोग विधेयक पारित किया गया। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विनियोग विधेयक पारित होने पर प्रदेश की जनता को धन्यवाद कहा। मुख्यमंत्री ने कहा एक अर्थशास्त्री ने देश चलाया तो देश गर्त में चला गया और आज एक चाय बेचने वाला देश चला रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 52 साल में गरीब और गरीब होते गए। लेकिन हमनें 14 सालों में अनुसूचित जाति-जनजाति और पिछड़ों के विकास के लिए योजनाएं बनाई। हम अपने बजट की 80-85 फीसदी राशि खर्च करते है।

सड़क निर्माण में लगे 9 वाहनों को नक्सलियों ने फूंका

विनियोग विधेयक पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव एक-दूसरे पर काफी हमला बोलते हुए नजर आए। टीएस सिंहदेव ने सरकार को आदिवासी और महानदी पर बने ट्रिब्यूनल जैसे अन्य मुद्दों पर जमकर घेरा। इसके बाद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राज्य की जनता विकास पर भरोसा करती है न कि कांग्रेस की कथाकथित फर्जी अगुस्ता और सीडी कांड पर। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले पर सीडी जारी हुई तब से कांग्रेस सत्ता से बाहर है। अब फिर एक सीडी जारी की है पता नहीं कब तक सत्ता से बाहर रहेंगे।

शादी के गिफ्ट से दुल्हे की मौत का मामला, रायपुर में दूसरे दिन भी चलती रही छानबीन

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि लोग मुझे चाउंर वाले बाबा के नाम से जानते है। लेकिन अब जनता पूछेगी सीडी वाले भैय्या कौन है। कांग्रेस की पदयात्रा पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कविता भी पढ़ी उन्होने कहा कांग्रेस की पदयात्रा निकल चुकी है चलो पद के लिए ही सही यात्रा तो चली -ऐसा नही की राह में रहमत नहीं रही, पैरों में तेरे चलने की आदत नहीं रही को चलने की आदत नही। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस द्वारा चुनाव लड़ने पर अन्य पार्टियों को एकजुट करने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस में अब दम नही की अकेले चुनाव लड़ सके इसलिए कई पार्टियों का सहारा ले रही है। मुख्यमंत्री के इन हमलों पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि कहा कि मुख्यमंत्री को अपने सरकार में हुए भ्रष्टाचार का मुद्दा सत्ता रही है। और भाजपा की हार तय है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers