रमन ने दी सत्ता पक्ष को नसीहत-नक्सल नीति में परिवर्तन हुआ तो समस्या से पचास साल पीछे चला जाएगा राज्य | Raman's statement: If there is a change in the Naxal policy, the state will go away fifty years behind

रमन ने दी सत्ता पक्ष को नसीहत-नक्सल नीति में परिवर्तन हुआ तो समस्या से पचास साल पीछे चला जाएगा राज्य

रमन ने दी सत्ता पक्ष को नसीहत-नक्सल नीति में परिवर्तन हुआ तो समस्या से पचास साल पीछे चला जाएगा राज्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 9, 2019/9:42 am IST

रायपुर। पांचवीं विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह ने बयान दिया है। डॉ रमन सिंह के मुताबिक छत्तीसगढ़ लोकतंत्र की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। रमन सिंह ने साफ कहा है कि उनकी सरकार के रहते चलाई जा रही नक्सल नीति में परिवर्तन किया गया तो राज्य इस समस्या से पचास साल पीछे चला जाएगा।

पढ़ें-अजीत जोगी ने राज्यपाल के अभिभाषण पर कहा-सरकार अच्छा काम करे,ताकि इतिहास याद रखे

डॉ सिंह ने नक्सलवाद के लिए सही नीति लाने की जरुरत पर जोर दिया है। साथ कहा कि इस पर कार्ययोजना बनाकर काम करने की जरुरत है। रमन सिंह ने दावा किया कि पूर्व भाजपा सरकार ने नक्सलियों को उनके मांद तक सीमित रखा। रमन सिंह ने नसीहत दी कि हमारी सरकार के दौरान प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति का धूर नक्सल क्षेत्रों में आना संभव हो पाया। कांग्रेस के नेता और मंत्रियों के भी नक्सल क्षेत्रों में जाने की आवश्यकता बताई।

पढ़ें- हाईकोर्ट ने आवास एवं पर्यावरण सचिव को भेजा नोटिस, अरपा साडा योजना क…

पूर्व सीएम रमन ने जोर दिया है कि राज्य में विकास तबतक अधूरा है जब तक पूरी शांति न आए। इसे गंभीरता से लेने की जरुरत  है। रमन सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते कहा कि जब बिना जाए वोट ले सकते हैं तो उस इलाके में जाए और वहां की समस्या के बारे में जानें ।

 
Flowers