रमन का राहुल गांधी पर तंज, कहा- जमानत पर हैं बाहर, जा सकते हैं कभी भी जेल

Reported By: Sandeep Shukla, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 21 Apr 2019 09:20 AM, Updated On 21 Apr 2019 09:20 AM

रायपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह ने पीएम मोदी को झूठा कहने वाले राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधते हुए इसे जनता को गुमराह करने वाला बताया है। रमन का कहना है कि कांग्रेस नेता लगातार ये दावा कर रहे हैं कि पीएम मोदी ने कहा था कि लोगों के खातों में 15 लाख रूपए देंगे। भाजपा ने इस बयान को लेकर जब पीएम मोदी के भाषण का वीडियो सबूत के तौर पर मांगा तो कांग्रेस चुनौती स्वीकार करने में असफल रही।

पढ़ें- करणी सेना प्रमुख रूबी सिंह ऐसे बना सूदखोर, 5 लाख के वसूलता था 1 करो.

रमन ने बताया राहुल गांधी मोदी लहर से विचलित हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जमानत में ज्यादा दिन बाहर नहीं घूम सकते। सुप्रीम कोर्ट में टैक्स चोरी का मामला पहुंच गया है और कभी भी उनके विरूद्ध फैसला आने पर जेल जाना पड़ सकता है। रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी, प्रधानमंत्री मोदी पर लोगों को पैसा बांटने का आरोप लगा रहे हैं।

पढ़ें- IIM यूनिवर्सिटी की छात्रा ने कार से बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

अगर आरोप सहीं है तो राहुल गांधी शपथ पत्र के साथ न्यायालय का दरवाजा क्यों नहीं खटखटाते। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने गंगा जल लेकर किसानों का कर्ज माफ करने की शपथ ली थी लेकिन पलट गए। अब कांग्रेस ने पहले तो देशद्रोह पर कार्रवाई का कानून हटाने की बात कही। जनता उनकी हकीकत जान ली है। इसका चुनाव में असर दिखेगा।

Web Title : Raman's target on Rahul Gandhi's statement

जरूर देखिये