मेयर चुनाव पर रमन का तंज, बोले- सत्ता का दुरुपयोग और प्रशासन का राजनीतिकरण कर रही सरकार | Raman's taunt on Mayor election, said - Government misusing power and politicizing administration

मेयर चुनाव पर रमन का तंज, बोले- सत्ता का दुरुपयोग और प्रशासन का राजनीतिकरण कर रही सरकार

मेयर चुनाव पर रमन का तंज, बोले- सत्ता का दुरुपयोग और प्रशासन का राजनीतिकरण कर रही सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 18, 2019/6:00 am IST

जगदलपुर। अप्रत्यक्ष प्रणाली से मेयर का चुनाव करवाने को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। रमन के मुताबिक इससे धन बल, सत्ता बल का दुरूपयोग बढ़ेगा।

पढ़ें- कोसा नाला टोल प्लाजा में हादसा, कार को बचाने के चक्कर में पिल्लर से टकराई बस, 10 यात्री घायल

रमन ने प्रशासन का राजनीतिकरण करने का भी आरोप लगाया और कहा कि सभी सरकारी ठेकेदारों का भुगतान बकाया है। रमन ने ये आरोप भी लगाया है कि सरकार पुरानी योजनाओं में अपनी फोटो लगाकर काम चला रही है।

पढ़ें- सरकार का ऐलान, अन्तर्जातीय विवाह करने पर दम्पत्ति को मिलेगी ढाई लाख..

गौरतलब है मध्यप्रदेश की तर्ज पर छत्तीसगढ़ सरकार ने भी मेयर चुनाव को अप्रत्यक्ष प्रणाली से करने का ऐलान किया है। अब पार्षद ही मेयर का चुनाव करेंगे। इस ऐलान के बाद भाजपा में इसका विरोध तेज हो गया है। वहीं कई कांग्रेस नेताओं ने सरकार के इस पहल की सराहना की है। 

पढ़ें- वायुसेना भर्ती रैली में बना रिकार्ड, राज्य के 208 अभ्यर्थियों का चयन

हाथियों के खिलाफ 52 गावों की महारैली, आदमखोर घोषित करने की मांग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c41HklFmf-U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>