मक्का खरीदी पर रामानुजगंज विधायक का बड़ा बयान, भाजपा शासन में मंत्री-विधायक बेचते थे मक्का, किसान होता था परेशान | Ramanujganj MLA's big statement on buying maize, minister-MLA used to sell maize under BJP rule

मक्का खरीदी पर रामानुजगंज विधायक का बड़ा बयान, भाजपा शासन में मंत्री-विधायक बेचते थे मक्का, किसान होता था परेशान

मक्का खरीदी पर रामानुजगंज विधायक का बड़ा बयान, भाजपा शासन में मंत्री-विधायक बेचते थे मक्का, किसान होता था परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : January 10, 2021/7:05 am IST

बलरामपुर। बलरामपुर जिले से रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह ने मक्का खरीदी पर एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में यह दूसरी बार है कि जब किसानों का मक्का खरीदा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में जब पहली बार मक्का खरीदी की शुरुआत हुई थी उस समय किसानों का मक्का नहीं खरीदा गया था बल्कि कामेश्वरनगर में इसकी खरीदी हुई थी और उस खरीदी केंद्र में भाजपा के पूर्व मंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम की पत्नी पुष्पा नेताम के नाम पर मक्का बेचा गया था उन्होंने कहा कि यह एक मात्र नाम था जिसके नाम पर मक्का बेचा गया था।

ये भी पढ़ेंः CM भूपेश बघेल ने डीआरजी पुलिस बल से मुलाकात कर उनकी हौसला अफजाई की, नक्सल समस्या खत्म करने पर की …

बृहस्पति सिंह ने कहा कि यह भाजपा की नियत ही थी कि किसानों को परेशान किया जाए और उनका उत्पादन खरीदने की बजाय मंत्री और विधायकों के प्रतिनिधि मक्का बेचते थे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा जो किसान हैं उनका ही मक्का खरीदा जाएगा। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश का बलरामपुर पहला ऐसा जिला बना है जहां सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर मक्का खरीदी की शुरुआत 8 जनवरी से हो गई है और यहां 15000 पंजीकृत किसान अपना मक्का बेचेंगे।

ये भी पढ़ेंः तेलंगाना में कोरोना वायरस के 351 नए मामले, दो की मौत

 
Flowers