रामदेव कुमावत बने बिलासपुर जिला भाजपाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी में गुटबाजी को नकारा | Ramdev Kumawat became Bilaspur district BJP chief, leader of opposition denied factionalism in the party

रामदेव कुमावत बने बिलासपुर जिला भाजपाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी में गुटबाजी को नकारा

रामदेव कुमावत बने बिलासपुर जिला भाजपाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी में गुटबाजी को नकारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 20, 2019/12:14 pm IST

बिलासपुर। निकाय चुनाव में उतरने से पहले भाजपा का जोर संगठन को मजबूत करने पर है। इसके लिए भाजपा मंडल अध्यक्षों के बाद अब जिला अध्यक्ष का चुनाव कर रही है। बिलासपुर में दिग्गज भाजपाईयों की उपस्थिति में बुधवार को जिला अध्यक्ष का चुनाव किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से महामंत्री रामदेव कुमावत को जिला अध्यक्ष चुना गया।

यह भी पढ़ें —पुलिसिया पूछताछ से परेशान शख्स ने पुलिस चौकी में ही पी लिया एसिड, थाना प्रभारी सहित 3 लाइन अटैच

इससे पहले विधायक बेलतरा रजनीश सिंह जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सॅभाल रहे थे। दरअसल जिला अध्यक्ष के चुनाव को लेकर यहां पेंच फंसा हुआ था। पार्टी जिलाध्यक्ष का नाम तय नहीं कर पा रही थी। इसके पीछे दो दिग्गज नेताओं के पसन्द नापसन्द को माना जा रहा था। मंडल अध्यक्ष के निर्वाचन में भी खेमेबाजी के कारण मल्हार मंडल में मंडल अध्यक्ष का निर्वाचन नहीं हो सका था। जिसके कारण काँग्रेस को भी भाजपा के अंतर्कलह को लेकर निशाना साधने का मौका मिल गया था।

यह भी पढ़ें — 21 को राजनांदगांव दौरे पर रहेंगे सीएम बघेल, कई विकास कार्यों का लोक…

जिलाध्यक्ष के निर्वाचन को लेकर भी यही स्थिति बनी हुई थी। हालाकि नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पार्टी के भीतर खेमेबाजी से इनकार करते हुए कहा कि बड़े परिवार में कहीं कोई बात आ सकती है। लेकिन खेमेबाजी जैसी कोई बात नहीं है। कौशिक ने बताया कि बीजेपी का पूरा फोकस अभी संगठन को मजबूत करने पर है, जिसका लाभ भी आगामी निकाय चुनाव में भाजपा को मिलेगा।

यह भी पढ़ें — अवैध रुप से हिरासत में रखे युवक ने पिया एसिड, थाना प्रभारी सहित तीन…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/3bFivAPHZMg?list=TLPQMjAxMTIwMTkVbl6hxRM-XA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers