रमेश बैस ने की मोदी सरकार की जमकर तारीफ, सीएम बघेल के लिए कही ये बात.. जानिए | Ramesh Bais fervently praised Modi Government

रमेश बैस ने की मोदी सरकार की जमकर तारीफ, सीएम बघेल के लिए कही ये बात.. जानिए

रमेश बैस ने की मोदी सरकार की जमकर तारीफ, सीएम बघेल के लिए कही ये बात.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 17, 2019/7:42 am IST

रायपुर। सांसद रमेश बैस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हए केंद्र की कई योजनाओं की जमकर तारीफ की, वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। रमेश बैस का दावा है कि बस्तर में नक्सली हमले के बावजूद वोटिंग प्रतिशत ने दिखा दिया है कि फिर से मोदी सरकार बनने वाली है।

पढ़ें- बसों में आग लगने से अफरातफरी, विधायक ने दो गाड़ियों को खुद चलाया और…

अपने बयान के दौरान रमेश बैस ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में आतंकवाद चरम पर था। दुश्मन जवानों के सिर काट कर ले जाते थे। और तत्तकालीन प्रधानमंत्री और रक्षामंत्री कहते थे कि हम बदला जरुर लेंगे। लेकिन साल 2014 के बाद मोदी सरकार के कार्यकाल में स्थिति बदल चुकी है। आज हम दुश्मनों को घर में घुसकर मार रहे हैं। आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। रमेश बैस ने कहा कि मोदीजी से विपक्ष घबराया हुआ है। मोदीजी के काम चलत उन्हें उनकी हार साफ दिख रही है। अकेले लड़ने में असहज महसूस कर रहे है। इसलिए महागठबंधन का सहारा लेकर मोदीजी के खिलाफ लड़ रहे है। इनका सबसे बड़ा दुश्मन मोदीजी हैं।

पढ़ें- राहुल गांधी का दुर्ग दौरा, 20 को करेंगे प्रतिमा चंद्राकर के लिए प्र…

उन्हें दावा किया है कि महागठबंधन भी मोदीजी के सामने फेल साबित होगी। और हम बहुमत के साथ फिर से केंद्र में कमल खिलाएंगे। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान छत्तीसगढ़ में किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया। कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान ही छत्तीसगढ़ राज्य बना, एम्स, स्टेशन का विकास, एयरपोर्ट का सौंदर्यीकरण किया गया। वहीं सीएम बघेल की प्रधानमंत्री से शिकायत पर उन्होंने कहा कि उनका काम ही आरोप लगाना है। साथ ही बयान दिया कि मैंने जातिगत राजनीति को कभी समर्थन नहीं किया।