चौकीदार मुहिम पर रामेश्वर शर्मा का बयान-'शास्त्री, वाजपेयी और मोदी को छोड़ सभी चौकीदार दागदार' | rameshwar sharma statement on chaukidar campaign of bjp

चौकीदार मुहिम पर रामेश्वर शर्मा का बयान-‘शास्त्री, वाजपेयी और मोदी को छोड़ सभी चौकीदार दागदार’

चौकीदार मुहिम पर रामेश्वर शर्मा का बयान-'शास्त्री, वाजपेयी और मोदी को छोड़ सभी चौकीदार दागदार'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 17, 2019/8:22 am IST

भोपाल। भाजपा की चौकीदार मुहिम पर सवाल उठा रही कांग्रेस पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर पलटवार करते उन्होंने कहा, कि पहले कांग्रेस की हिस्ट्री देखें। लाल बहादुर शास्त्री, अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी को छोड़कर अब तक सभी चौकीदार दागदार रहे हैं। ये तीनों ही सबसे सर्वश्रेष्ठ चौकीदा हैं।

पढ़ें-सीएम कमलनाथ के बाद सिंधिया ने भी दिग्विजय को दी सलाह,कहा- टफ सीट से लड़ें चुनाव

उन्होंने आगे कहा है कि बाकी चौकीदारों पर तेल, नमक, जूते-चप्पल, बोफोर्स, कफन, मारूति, खेल तक में भ्रष्ट्राचार के दाग लगे हैं। पंडित नेहरू पर भ्रष्ट्राचार के आरोप नहीं लगे, लेकिन उनपर देश विभाजन का सबसे बड़ा दाग लगा है। इंदिरा गांधी पर लोकतंत्र की हत्या का दाग है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि गिनती कम पड़ जाएंगी, लेकिन कांग्रेस के घोटाले कम नहीं होंगे।

पढ़ें-चीन ने होली पर की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, राफेल, एके47, टैंक बम पिचकार…

पूर्व प्रधानमंत्रियों पर सवाल उठाने के बाद मानक अग्रवाल ने रामेश्वर शर्मा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ‘पूर्व प्रधानमंत्रियों पर सवाल उठाने वाले विधायक पीएम मोदी से राफेल डील पर सवाल पूछें। बीजेपी नेताओं ने चौकीदारों को बदनाम किया है। इतनी चोरी की है कि चौकीदार बदनाम हो गए हैं’।