भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी, 36 घंटे बाद भी हालत चिंताजनक | ramkrishna care hospital released medical bulletin of bindeshwari baghel

भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी, 36 घंटे बाद भी हालत चिंताजनक

भूपेश की माता बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी, 36 घंटे बाद भी हालत चिंताजनक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 25, 2019/10:59 am IST

रायपुर: रामकृष्ण केयर अस्पताल प्रबंधन ने मंगलवार दोपहर सीएम भूपेश बघेल की मां का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। जारी बुलेटिन के अनुसार 36 घंटे बाद भी बिंदेश्वरी देवी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

Read More: 7th pay commission : सरकार जल्द दे सकती है कर्मचारियों को तोहफा, ये मांग हो सकती है पूरी..

इससे पहले सोमवार देर रात दिल्ली से तीन विशेषज्ञ डॉक्टरों प्रवीण गुप्ता, संदीप दीवान और सौरभ पोखरियाल की एक टीम रायपुर पहुंची थी। डॉक्टरों ने सीएम भूपेश बघेल की मां की तबीयत को काफी गंभीर बताया है। मुख्यमंत्री अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर रात भर अस्पताल में डंटे रहे। वहीं कई मंत्री, विधायक और अधिकारी भी अस्पताल में मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे।

Read More: जिले को मिली करोड़ों की सौगात, झाबुआ में मुख्यमंत्री का संबोधन, कहा- कृषि के क्षेत्र में क्रांति लाएंगे, 

दिल्ली से आए विशेषज्ञ डॉक्टरों के चेकअप के बाद रामकृष्ण केयर अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ संदीप दवे ने जानकारी दी कि दिल्ली से आई टीम ने पूरी तरीके से माताजी का चेकअप किया है और सीएम के साथ भी चर्चा की है।