रामविचार नेताम का पलटवार, कहा- पीएम या शाह ने 15 लाख खाते में डालने का ऐलान कभी नहीं किया, विपक्ष दे प्रमाण | Ramvichar netam said PM or Shah never declared to give 15 lakh in accounts

रामविचार नेताम का पलटवार, कहा- पीएम या शाह ने 15 लाख खाते में डालने का ऐलान कभी नहीं किया, विपक्ष दे प्रमाण

रामविचार नेताम का पलटवार, कहा- पीएम या शाह ने 15 लाख खाते में डालने का ऐलान कभी नहीं किया, विपक्ष दे प्रमाण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 5, 2019/10:04 am IST

रायपुर। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने सीएम भूपेश पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 15 लाख रू. हर व्यक्ति के खाते में डालने की घोषणा कभी नहीं की। ना ही कभी प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष ने इसका ऐलान किया। नेताम ने विपक्ष को चुनौती दी कि 24 घंटे में प्रमाण प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि प्रमाण प्रस्तुत करने वाले को 1 करोड़ का इनाम दिए जाने की बात भी कही।

बता दें कि इससे पहले राजीव भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ की पौने तीन करोड़ जनता और कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री से कुछ जानना चाहता हूं। उनसे अपेक्षा रहेगी वे छत्तीसगढ़ की अपनी सभा में मेरे सवालों के जवाब देकर जाएं। छत्तीसगढ़ की ही धरती से आपने देश से वादा किया था कि आप प्रधानमंत्री बने तो विदेशों में रखा काला धन वापस लाएंगे और इससे देश के हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा हो जाएंगे। अभी आपकी सरकार के कार्यकाल कुछ दिन और बचे हैं, तो क्या जनता को उम्मीद रखना चाहिए पैसे अभी भी खाते में आ सकते हैं?

यह भी पढ़ें : ‘माहौल टाइट है’ में देखिए लोकसभा चुनाव को लेकर इस्पात नगरी भिलाई  क्या बोलती है? 

सीएम ने कहा कि आपने नोटबंदी की। रातों रात 500 और 1000 के नोट को रद्दी में बदल दिया। आपने कहा था कि इससे काला धन बाहर निकलेगा। आतंकवाद रुक जाएगा और नक्सलियों की कमर टूट जाएगी। आपको लगा था कि लोग अपने नोट गंगा में बहा देंगे, लेकिन हिसाब से ज़्यादा पैसा बैंकों में वापस आ गया।

 
Flowers