आलिया और रणबीर साल के अंत में बंध सकते हैं विवाह बंधन में,जून में सगाई के संकेत

 Edited By: Renu Nandi

Published on 11 Jan 2019 01:00 PM, Updated On 11 Jan 2019 01:20 PM

मुंबई।पिछले साल बॉलीवुड में कई जोड़े विवाह बंधन में बंधे हैं। और अब ऐसी चर्चा जोर पकड़ ली है कि बॉलीवुड के मोस्ट चर्चित जोड़े आलिया भट्ट और रणबीर सिंह इस साल के मध्य यानि जून महीने में सगाई करने वाले हैं।
ये भी पढ़ें -गली बॉय का ट्रेलर हुआ रिलीज,रणवीर होंगे धारावी के अंडरग्राउंड रैपर

ज्ञात हो कि पिछले एक साल से रणबीर और आलिया के बीच रिश्ते को लेकर बहुत अधिक चर्चा चल रही थी। हाल ही में दोनों न्यूयॉर्क में नया साल मनाकर लौटे हैं, जहां रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने उन्हें तोहफे में अंगूठी दी थी, जिस पर एआर लिखा हुआ था।इसके साथ ही जिस तरह से आलिया की मां और रणबीर की मम्मी नीतू सिंह बार-बार मुलाकात कर रहे हैं। इससे संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही रिश्ते को नाम देने की तैयारी है।


खबरों की माने तो दोनों के परिवार ने जून में उनके सगाई करने को हरी झंडी दिखा दी है। सगाई के बाद इसी साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। गौरतलब है कि  नए साल का जश्न भी आलिया ने कपूर परिवार के साथ मनाया था। वायरल तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, ऋषि कपूर , नीतू कपूर, ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर , उनके दामाद भरत साहनी और बेटी समारा भी मौजूद थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी एक साथ दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy 2019

Web Title : Ranbir and Alia Bhatt want to get engaged

जरूर देखिये