वाराणसी में इन दिनों रणबीर और आलिया, जानिए इस शहर को लेकर स्टार्स के 'दिल की बात' | Ranbir and Aliya in Varanasi these days, know the heart of stars about this city

वाराणसी में इन दिनों रणबीर और आलिया, जानिए इस शहर को लेकर स्टार्स के ‘दिल की बात’

वाराणसी में इन दिनों रणबीर और आलिया, जानिए इस शहर को लेकर स्टार्स के 'दिल की बात'

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:37 pm IST

वाराणसी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार स्‍क्रीन पर एक साथ नजर दिखने वाली है। बनारस से रणबीर और आलिया की कई तस्वीरें देखने को मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, महंगाई भत्ते में दोगुने की बढ़ोतरी, 1 जनवरी 2017 से मिलेगा लाभ

वाराणसी में रणबीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। RK ने वाराणसी की बदली हुई तस्वीर देखकर काफी खुश हुए। रणबीर ने आगे कहा, पीएम मोदी के लिए हमारे दिल में बहुत ही सम्‍मान और प्‍यार है। रणबीर कपूर ने काशी के बदले स्‍वरूप की तारीफ की उनका मानना है कि काशी में बीते सालों में बहुत काम हुआ है।

ये भी पढ़ें: किसान कांग्रेस नेताओं का दर्द, कहा- जो टिकट को तरसते थे, अब देते हैं सरकार 

वहीं वाराणसी को लेकर आलिया भट्ट का मानना है कि वाराणसी का कल्‍चर बहुत अच्‍छा है। उन्होंने वहां लस्‍सी चाट का आनंद ले रही हैं। साथ ही बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शर कर रही हैं। बता दे कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। कुछ ही दिनों पहले ब्रह्मास्त्र का प्रयागराज में ड्रोन के साथ लोगो लॉन्च किया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s65TcmEqDbo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>