आलिया और रणबीर कपूर के रिश्तों के बारे में खुलकर बोले महेश भट्ट- हां दोनों प्यार में हैं | ranbir kapoor alia-bhatt relationship

आलिया और रणबीर कपूर के रिश्तों के बारे में खुलकर बोले महेश भट्ट- हां दोनों प्यार में हैं

आलिया और रणबीर कपूर के रिश्तों के बारे में खुलकर बोले महेश भट्ट- हां दोनों प्यार में हैं

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:38 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:38 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते में अब मुहर लग गई है और अगर इस बात को सच माने तो साल 2020 तक दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे। दरअसल इस रिलेशनशिप में पहली बार ऐसा हुआ है कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने दोनों के रिश्ते पर बात की है।दरअसल जब उनसे सवाल पूछा गया कि आलिया और रणबीर के बारे में क्या कहेंगे तो उन्होंने पहली बार कहा कि हां दोनों प्यार में हैं और आगे वे अपनी लाइफ में क्या करना चाहते हैं इसका फैसला भी वो दोनों ही तय करेंगे।

आपको बता दें कि अब कपूर और भट्ट परिवार से दोनों को रिश्ते की हरी झंडी मिल चुकी है। और अब रणबीर ने आलिया को अपने फैमिली व्हाट्सउप ग्रुप में भी शामिल कर लिया है। जिस ग्रुप में सिर्फ रणबीर के परिवार वाले यानि ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल हैं ।

आपको बता दें कि महेश भट्ट के बयान पर आलिया ने सिर्फ ये कहा है कि पापा से मुझे इस बारे में बात करने में शर्म आती है। लेकिन मैं अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं और वह वो जो भी कहते हैं मेरे लिए बहुत वेल्यू करता है। आपको बता दें कि अब दोनों परिवार से मुहर लगने के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि रणबीर और आलिया अपने रिश्ते पर मुहर लगाने के बेहद करीब है। ज्ञात हो कि इन दिनों आलिया और रणबीर अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं ।