रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा | Ranbir Kapoor has disclosed this to his marriage

रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:03 pm IST

 

रणबीर कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं अब देखिए करीब 6 सालों के रिलेशनशिप के बाद कटरीना कैफ के साथ उनका साल 2016 में बिग ब्रेकअप हुआ था….जिसके बाद वो काफी अप्सेट थे और वो कटरीना के साथ फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग भी कर रहे थे..आखिरकार फिल्म बनकर तैयार हुई और फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो गया है…लेकिन इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें उड़ी थी कि रणबीर कपूर जल्द ही अरेंज मैरिज करने वाले हैं वो अपनी मॉम डेड की पसंद की लड़की से शादी करने वाले हैं…सुना था कि उनकी मम्मी नीतू कपूर ने लंदन में एक लड़की भी पसंद कर ली है जिसे वो कपूर खानदान की दूल्हन बनाना चाहती हैं..लेकिन ताजा खबरों की मानें तो रणबीर अभी शादी के मूड में नहीं है और अपने मॉम की पसंद को रणबीर ने ग्रीन सिग्नल भी नहीं दिया है। जी हां सोर्सेस के मुताबिक रणवीर कपूर अरेंज मैरिज नहीं बल्कि लव मैरिज ही करेंगे।

जी हाँ रणबीर अपने परेंट्स की पसंद से शादी करने के लिए हामी नहीं भरी है। एक इंग्लिश डेली न्यूज पेपर के मुताबिक रणबीर कभी भी नहीं चाहेंगे कि उनके मॉम डेड उनके लिए दुल्हन ढूढ़ें। वो जब भी शादी करेंगे और जिससे भी करेंगे वो उनकी पसंद की ही होगी।

वैसे फिल्हाल रणबीर करियर पर फोकस कर रहे हैं…शादी के मूड में नही हैं…वैसे भी रणबीर का नाम उनकी हर दूसरी को-स्टार्स से जुड़ चुका है…दीपिका और कटरीना जैसी सेक्सी लेडी को डेट कर चुके हैं…लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। खैर हमें इंतजार है कि आखिर कौन है वो लकी गर्ल जो रणबीर के दिल पर राज करने वाली है।

 
Flowers