रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि: ग्वालियर में भव्य आयोजन, सिंधिया परिवार पर होगा फोकस | Rani Laxmi Bai's death anniversary: Grand event in Gwalior, focus will be on Scindia family

रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि: ग्वालियर में भव्य आयोजन, सिंधिया परिवार पर होगा फोकस

रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि: ग्वालियर में भव्य आयोजन, सिंधिया परिवार पर होगा फोकस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 18, 2021/2:12 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस, एक बार ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी करने जा रही है। आज झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि है। जिसे कांग्रेस धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रही है।

Read More News: शिक्षकों को मिला टारगेट, एक शिक्षक 15 छात्रों का कराएगा एडमिशन, 33 लाख 87 हजार 947 बच्चों को प्रवेश कराने का लक्ष्य

कांग्रेस का मकसद है कि इस बहाने झांसी की रानी के साथ गद्दारी करने वाले सिंधिया राजवंश की फिर किरकिरी कराई जाए। कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस के नेता लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथी पर बड़ा कार्यक्रम करने वाले हैं।

Read More News: भूपेश सरकार ढाई साल! ढाई साल में कितना बदला छत्तीसगढ़? 

ग्वालियर चंबल के नेता ग्वालियर में ही रानी लक्ष्मी बाई की समाधी पर जुटेंगे। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि पार्टी हर साल लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथी मनाती आ रही है लेकिन इस दफे जोर शोर से आयोजन होंगे। वहीं बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर ने कहा है कि कांग्रेस का चरित्र दोगला है, उन्हें नेहरू गांधी के अलावा कुछ नहीं दिखता।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?