आउट दिए जाने पर भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी ने अंपायर को दी गाली, मचा बवाल | Ranji Trophy 2020: shubhman abuses umpire after being given out decision

आउट दिए जाने पर भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी ने अंपायर को दी गाली, मचा बवाल

आउट दिए जाने पर भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी ने अंपायर को दी गाली, मचा बवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 4, 2020/12:20 pm IST

खेल। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल एक फिर अंपायर से भिड़ गए। आउट दिए जाने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अंपायर को ही अपशब्द कह डाले। वहीं, आउट को लेकर मैदान में मचे बवाल के बीच अंपायर ने अपना फैसला बदल दिया और शुभमन को वापस ​​बैटिंग के लिए बुलाया। इधर इस फैसले से दिल्ली की टीम नाराज हो गई।

Read More News: मजाक बनवाकर बोल्ड हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, कैगिसो रबाडा ने एक रन पर किया आउट, देखे…
बता दें कि आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे दिल्ली और पंजाब के बीच रणजी ट्रॉफी मैच में शुभमन गिल के आउट होने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल मैच के 10वें ओवर में सुबोध भट्टी की गेंद पर अंपायर मोहम्मद रफी ने आउट दिया। गिल ने निर्णय का विरोध किया और मैदान छोड़ने से मना कर दिया।

Read More News:बदला जाएगा 142 साल का इतिहास, अब 4 दिन का होगा टेस्ट मैच!, ये हैं न…

एक अखबार के पत्रकार ने ट्विटर पर इस विवाद को लेकर लगातार ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने बताया कि, शुभमन अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे और इसलिए उन्होंने क्रीज नहीं छोड़ी। पत्रकार ने इसके बाद दिल्ली के कप्तान नीतीश राणा के हवाले से लिखा कि, शुभमन पदार्पण कर रहे अंपायर पश्चिम पाठक के पास गए और उन्हें अपशब्द कहे जिसके बाद अंपायर ने फैसला बदल दिया।

Read More News: BCCI का बड़ा बयान, कहा- एशियाई इलेवन में नहीं होना चाहिए पाकिस्तानी…

इससे पहले 17 दिसंबर को हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में भी शुभ मन अंपायर से भिड़ गए थे। पंजाब के कोच मुनीष बाली ने इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वहीं पीसीए के एक अधिकारी ने कहा कि जब उसने सभी को जश्न बनाते देखा तो वो हैरान हो गया। उसके बैट पर बॉल नहीं लगा था और उसने कोई अपशब्द नहीं कहे। 

Read More News: भड़के इस भारतीय गेंदबाज ने कोच को दी गालियां, टीम से किया गया बाहर!

 

 
Flowers