रानू मंडल का 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया संग मचाई धूम- Video हुआ वायरल | Ranu Mandal song download mp3, Ranu Mandal's Teri Meri song, Himesh Reshammiya shared, the confidence in this song with new style

रानू मंडल का ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया संग मचाई धूम- Video हुआ वायरल

रानू मंडल का 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया संग मचाई धूम- Video हुआ वायरल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:03 am IST

नई दिल्ली: Ranu Mondal Teri Meri Kahani Full Song: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला गाना, ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो गया है. रातों रात मशहूर हुई रानू मंडल का ये गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)’ का है. रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया रानू मंडल (Ranu Mondal) की गायकी से इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए रानू से गाना गाने का अनुरोध किया था. रानू मंडल ने हिमेश (Himesh Reshammiya) के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ें- अब ऑटो सेक्टर का ये हालत, 20 साल में सबसे बड़ी मंदी, दर्ज की गई बड़…

रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस गाने का फैंस को भी बेसब्री से इंतेजार था. हालांकि अब फैन्स का ये इंतजार खत्म हो गया है. गाने की रिलीज से पहले ही इसके टीजर और मेकिंग वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन देखना यह है कि तेरी मेरी कहानी अब क्या धमाल मचाता है?

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने कहा नॉर्थ ईस्ट राज्यों से नही हटाएंगे धारा 371, यहां के…

फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)’ के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें  ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.  

ये भी पढ़ें: सो रहे बेटे पर मां ने कैरोसीन छिड़ककर लगाई आग, 60 फीसदी जले युवक की हालत गंभीर