रणवीर सिंह ने 'मर्द को दर्द नहीं होता' के अभिमन्यु दासानी को मारा ज़ोरदार पंच,जाने माजरा

 Edited By: Renu Nandi

Published on 18 Mar 2019 02:58 PM, Updated On 18 Mar 2019 02:58 PM

मुंबई। अभिमन्यु दासानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह फ़िल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से सूर्या को पंच मारते हुए नज़र आ रहे है।बता दें की फिल्म में ऐसा दिखाया गया है कि पुरुष को अपने दर्द बयां करने का अधिकार नहीं। फिल्म में स्ट्रांग मर्द का किरदार निभा रहे अभिमन्यु दासानी उर्फ़ सूर्या को उस समय वास्तव में दर्द महसूस हुआ। जब उन्हें रणवीर सिंह से फ्लाइंग पंच मिला।

 

बता दें की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' अपनी रिलीज से पहले ही अपने कंटेंट और अद्वितीय कहानी की वजह से सुर्खियों में है। निर्माताओं ने दर्शकों को लुभाते हुए कई पोस्टर के साथ विभिन्न पात्रों और उनके विविध पहलुओं को पेश किया है जिसे काफ़ी पसंद किया गया है।

मामी फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया था। एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक लड़के की असामान्य कहानी को दर्शाते हुए, फ़िल्म "मर्द को दर्द नहीं होता" टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडनेस अवार्ड जीत चुकी है।अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। जबकि गुलशन देवैया फिल्म में एक अपरंपरागत खलनायक और एक मार्शल आर्ट विशेषज्ञ की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Web Title : Ranveer Singh punch hit Abhimanyu Dasani

जरूर देखिये