रणवीर सिंह ने कटरीना के साथ फिल्म करने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Ranveer Singh refuses film with Katrina

रणवीर सिंह ने कटरीना के साथ फिल्म करने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह ने कटरीना के साथ फिल्म करने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:12 am IST

 

बीता साल भले ही सेक्सी एंड हॉट कटरीना कैफ के लिए लक्की ना रहा हो.. लेकिन ये साल कटरीना के लिए काफी लक्की साबित हो रहा है.. एक तो उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाकेदार एंट्री कर ली है… तो वहीं कटरीना बॉलीवुड की एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सलमान, शाहरुख और आमिर खान तीनों के साथ एक एक फिल्म में शूटिंग कर रही हैं….और कहीं न कहीं ये सब हुआ है सलमान खान का साथ पाकर. आखिर वो उनके लिए लकी चार्म जो हैं… लेकिन क्या आपको पता है कि हाल ही में रणवीर सिंह ने कटरीना के साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया है। 

जी हां सोर्सेस की मानें तो रणवीर सिंह को कटरीना कैफ के अपोजिट एक फिल्म में साइन किया जा रहा था…लेकिन रणवीर मेकर्स से मुलाकात करने बाद इनकार कर दिया इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएगें….बताया जा रहा कि रणवीर की मस्तानी दीपिका पादुकोण नहीं चाहती कि उनके सावरियां कटरीना कैफ के साथ कोई फिल्म करें। इसी वजह से रणवीर ने कैट के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया…सोर्सेस की मानें तो रणवीर भी नहीं चाहते कि कैट के साथ फिल्म करने से दीपिका उनसे नाराज हो जाए… इसलिए उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है…. वैसे हाल ही में आनंद एल राय की फिल्म छिछौरा में पहले दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जाना था….लेकिन कटरीना से उनके कोल्डवॉर के चलते दीपिका को फिल्म से आउट कर दिया और उनकी जगह पर अनुष्का शर्मा को कास्ट किया गया।

अब रणवीर सिंह ने कटरीना के साथ फिल्म करने से इंकार करके एक तरह से अपनी गर्लफ्रेंड का हिसाब बराबर कर लिया है…वैसे हमें नहीं लगता कि दीपिका अपनी पर्सनल और प्रोफेक्शनल लाइफ को मिक्स कर सकती हैं क्योंकि वो तो अपने एक्स रणबीर कपूर और प्रेजेंट रणवीर सिंह दोनों के साथ जब दोस्ताना संबंध रखती हैं तो वो रणवीर को कैट के साथ फिल्म करने से इंकार कैसे कर सकती हैं… तो हो सकता है मेकर्स ने ये खबरें सिर्फ पब्लिसिटी के लिए उड़ाई हों।