मौसा ने किया मासूम बच्ची से घिनौना काम, कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा | Durg News, Rape accused sentenced to life imprisonment

मौसा ने किया मासूम बच्ची से घिनौना काम, कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा

मौसा ने किया मासूम बच्ची से घिनौना काम, कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 19, 2019/6:36 am IST

दुर्ग। कोर्ट ने बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में दोषी को उम्र कैद की सजा सुनाई है। बच्ची का मौसा ही इस घिनौने अपराध को अंजाम दिया था। आरोपी ने सबसे पहले 6 साल की उम्र में बच्ची के साथ रेप किया। 4 साल बाद फिर उसने इस अपराध को दोहराया था। बच्ची को उसने इस कदर डराकर रखा था कि वह चुपचाप सब कुछ सहती रही।

पढ़ें- बघेल छत्तीसगढ़ी में पढ़ाएंगे ‘भौंरा पाठ’ भिलाई में आज ‘नींव और भाषा पिटारा’ कार्यक्रम का शुभारंभ

बच्ची अपनी मां के साथ ननिहाल में रहती थी। साल 2013 में मां किचन में काम करते वक्त झुलस गई। उन्हें देखने, उनका हाल-चाल लेने आरोपी आया था। कुछ दिनों के लिए वह यहीं रूक गया। एक दिन जब घर पर कोई नहीं था। आरोपी ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। यहीं उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उसे इतना डराया कि घबराकर मासूम ने किसी को कुछ जानकारी नहीं दी।

पढ़ें- ऐसी क्या बात हो गई कि आरक्षक ने प्रधान आरक्षक से की गली गलौज, दे डा…

साल 2017 में बच्ची अपनी मां के साथ आरोपी के गांव में मेला देखने गई। घर में ठहरने के दौरान फिर मौसा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। धमकी से डरी-सहमी मासूम ने इस घटना की जानकारी अपनी मामी को दी जिसके बाद आरोपी के खिलाफ शिकायत की गई।

पढ़ें- इस केंद्रीय विश्वविद्यालय ने छात्र परिषद चुनाव को दिखाई हरी झंडी, क…

 हनी ट्रैप का खुलासा 

 

 

 
Flowers